Join WhatsApp Group!

Yamaha Fascino Hybrid Scooter : इस दिवाली मनाया अपने गाड़ी के साथ सिर्फ ₹6,000 में लेकर जाएं, पेट्रोल+डीजल दोनों से चलेगा

Yamaha Fascino Hybrid Scooter – दोस्तों फेस्टिवल का सीजन शुरू हो गया है और इस फेस्टिवल की सीजन में आपको सभी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर आपको काफी ज्यादा डिस्काउंट देखने के लिए मिलेगा। अगर आप कोई गाड़ी लेने की सोच रहे हैं।

तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है। क्योंकि अभी के समय में सभी कंपनी आपको दिवाली ऑफर पर आपको काफी ज्यादा डिस्काउंट देखने के लिए मिलेगा अगर आप कोई भी गाड़ी खरीदना चाहते हैं। या आप मन बना रहे हैं। कोई भी गाड़ी खरीदने का तो आप एक बार इस गाड़ी को देख सकते हैं।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

दोस्तों अभी के समय में सभी कंपनियां इलेक्ट्रिक गाड़ी बनाने पर ध्यान दे रही है अभी के समय में इलेक्ट्रिक गाड़ी एक से बढ़कर एक आ रही है जो कि आपको काफी सस्ते में और काफी अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर देखने के लिए मिल जाएगा तो चलिए अब हम देखते हैं। Yamaha Fascino Hybrid Scooter इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में।

Yamaha Fascino Hybrid Scooter

आपको बता दें। इसमें आपको क्या-क्या खास फीचर्स देखने के लिए मिलेगा स्कूटर काफी शानदार है। और काफी अलग है इसको इस तरह से बनाया गया है। ताकि सभी आगे के लोग इस गाड़ी को चला सकते हैं। और यह गाड़ी Yamaha कंपनी ने बनाया है।

इस हाइब्रिड स्कूटर का नाम है “Yamaha Fascino Hybrid Scooter” या गाड़ी पेट्रोल और डीजल से दोनों से चलता है जो की सबसे या खास बात है। या फीचर्स आपको सभी गाड़ी में देखने के लिए नहीं मिलेगा। तो आप भी इस गाड़ी का मजा एक ही साथ उठा सकते हैं। पेट्रोल और इलेक्ट्रिक का।

Yamaha Fascino Hybrid Scooter परफॉर्मेंस और इंजन

अगर हम इसके परफॉर्मेंस की बात की जाए तो इसमें आपको काफी ज्यादा परफॉर्मेंस देखने के लिए मिलेगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको E20 और OBD2 कंप्लेंट इंजन देखने के लिए मिलेगा। इस स्कूटर में आपको 125cc का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने के लिए मिलेगा और आपको इस स्कूटर में 8.5 hp की पावर और 10.3 nm की टॉर्क जनरेट करता है जो की कोई भी गाड़ी के लिए काफी ज्यादा स्पीड देखने के लिए मिलेगा।

yamaha fascino hybrid scooter review
yamaha fascino hybrid scooter review

Yamaha Fascino Hybrid Scooter Fetures

अब हम बात करते हैं। इस गाड़ी में आपको क्या-क्या फीचर से देखने के लिए मिलेगा। सबसे पहले आपको इस गाड़ी में पेट्रोल और इलेक्ट्रिक दोनों का फीचर देखने के लिए मिलेगा। आप दोनों की मदद से इस गाड़ी को चला सकते हैं उसके बाद आपको इसमें काफी सारे एडवांस फीचर्स मिल जाते हैं।

जैसे कि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कंज्यूमर ट्रैक्टर, मेंटिनेस मॉड, लास्ट पार्किंग और मालफंक्शन, नोटिफिकेशन, राइट ड्रिंकिंग इस प्रकार की आपको इसमें काफी सारे फीचर्स देखने के लिए मिलेगा। जो की कोई भी स्कूटर के लिए इतना ज्यादा फीचर नहीं होता है। लेकिन इसी स्कूटर में इतना ज्यादा आपको फीचर्स देखने के लिए मिलेगा।

FeatureSpecification
Engine typeAir-cooled, fuel-injected (Fi), 125 cc Blue Core Hybrid
Power8.2 PS @ 6500 rpm
Torque10.3 Nm @ 5500 rpm
TransmissionAutomatic
Top speed90 km/h
Fuel economy68.75 kmpl (certified)
Fuel tank capacity5.2 liters
Weight99 kg
BrakesFront disc, rear drum
Wheels12-inch alloy
FeaturesStop & Start system, YMCC-X Bluetooth app connectivity, LED headlight and taillight, digital instrument cluster
PriceStarting at ₹79,600 (ex-showroom Delhi)

Yamaha Fascino Hybrid Scooter Price

अब हम बात करते हैं इसी स्कूटर के Price के बारे में। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं और आप जानना चाहते हैं कि इसका कीमत क्या होगा तो चलिए जानते हैं। इसके बारे में पूरी जानकारी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का कीमत क्या होने वाला है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कुंभ की माता ₹92,253 एक शोरूम में बताया जा रहा है।

अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बिल्कुल खरीद सकते हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। तो आप इसके ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर इस स्कूटर को बुकिंग कर सकते हैं नहीं तो आप इसके नियर ब्रांच में जाकर अब इसको बुकिंग कर सकते हैं।

अगर आपके पास बजट नहीं है लेकिन आप फिर भी लेना चाहते हैं। तो आपको बता दें। अभी के समय में दिवाली का डिस्काउंट चल रहा है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे एमी पर खरीद सकते हैं इसमें आपको ₹6,000 तक का डिस्काउंट देखने के लिए मिलेगा।

MG Comet EV – सबसे छोटी Electric Car मिलेगी 200km की रेंज

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment