Join WhatsApp Group!

POCO C65 Launch Date in India: मात्र ₹10 हजार के बजट में आने वाला है Poco का यह शानदार 5G स्मार्टफोन, देखे सभी खूबियां

POCO C65 Launch Date in India: Poco मोबाइल निर्माता कंपनी ने भारतीय मार्केट में तहलका मचाने के लिए अपनी एक शानदार स्मार्टफोन पेश कर रही है। Poco कंपनी द्वारा Poco C35 को भारत में लॉन्च करने के लिए पूरी तैयारी हो चुकी है। इस स्मार्टफोन में ग्लोबल वेरिएंट के जैसा ही फीचर देखने को मिल जाएगा। Poco स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi का फेमस ब्रांड है। भारत में Poco के स्मार्टफोन को Redmi के जैसा ही पसंद किया जाता है। जो की Xiaomi का ही एक ब्रांड है। आज के इस आर्टिकल में आपको Redmi के इस शानदार स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारी मिल जाएंगे।

POCO C65 Display
POCO C65 Display

POCO C65 Display

Poco कंपनी के आने वाले स्मार्टफोन Poco C65 में कंपनी ने डिस्प्ले भी शानदार दिया है। इस फोन में 6.74 इंच का बड़े साइज में IPS LCD डिस्पले स्क्रीन देखने को मिल जाएगा। जिसका रेजोल्यूशन 720×1600 और स्क्रीन डेंसिटी 260ppi होगा। इसके अलावा इस फोन में 90 Hz का रिफ्रेश रेट भी मौजूद है। इस फीचर के मदद से फोन काफी Smooth काम करता है। स्क्रीन सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन की सुविधा मिल जाती है।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now
POCO C65 Camera
POCO C65 Camera

POCO C65 Camera

पोको के इस शानदार स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी भी काफी तगड़ा दिया गया है। इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप के साथ 50MP का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा और 2MP का माइक्रो कैमरा एलईडी फ्लैश लाइट के साथ पेश किया गया है। इस फोन में आप @30 fps पर फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। इसके अलावा अगर सामने की कैमरा के बारे में बात किया जाए, तो इसमें आपको 8MP का कैमरा सेटअप मिल जाएगा। सेल्फी कैमरे से भी आप @30 fps पर फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

POCO C65 Processor

पोको के इस आने वाले नए शानदार स्मार्टफोन Poco C65 में प्रोसेसर भी शानदार दिया गया है। इस फोन में MediaTek Helio G85 का शानदार प्रोसेसर Use किया है। जो की एंड्रॉयड संक्रमण 12 में सपोर्ट करता है।

POCO C65 Battery & Charger
POCO C65 Battery & Charger

POCO C65 Battery & Charger

Pocoकंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन में बैटरी फॉर्मेंस भी बहुत अच्छी मिल जाती है। इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है। इसके साथ 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट USB Type C port के साथ दिया गया है। इस फोन को 0% से 100% चार्ज होने में लगभग 35 से 40 मिनट का समय लगता है। इस मोबाइल में आप 23 घंटे तक वीडियो देख सकते हैं और 114 घंटे तक गाने सुन सकते हैं। कॉलिंग के लिए 31 घंटे तक इस फोन को आप Use कर सकते हैं।

POCO C65 Launch Date in India

Poco कंपनी के आने वाले शानदार स्मार्टफोन Poco c65 के लॉन्च दिनांक का खुलासा हो चुका है। कई टेक्नोलॉजी विशेषज्ञ की माने तो Poco कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन को 15 दिसंबर 2023 को भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं। तो आप इसे ऑनलाइन माध्यम से खरीद सकते हैं।

POCO C65 Price in India
POCO C65 Price in India

POCO C65 Price in India

पोको कंपनी के इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में कंपनी बहुत ही कम बजट में पेश कर सकती है। फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइट के मुताबिकों इस फोन को लगभग ₹10000 में लॉन्च कर सकती है। जो की एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन होगा। वैसे चीन में इस फोन को 884 CNY में लॉन्च किया गया है जो कि लगभग ₹10000 के आस-पास ही होता है।

Highlights Of POCO C65

FeaturesSpecifications
Model NamePOCO C65
RAM6 GB
Internal Storage128 GB
GPU/CPU ProcessorMediaTek Helio G85, Octa core (2 GHz, Dual Core + 1.8 GHz, Hexa Core)
Display Screen6.74 inches, IPS LCD Display 720×1600 Px, 260 PPI (Screen Density) 90 Hz Refresh Rate Bezel-less With Waterdrop Notch Available
Screen ProtectionGorilla Glass
Rear Camera50 MP Wide Angle Primary Camera & 2 MP Macro Camera, Full HD @30fps Video Recording Supported
Front Camera8 MP Wide Angle Selfie Camera, Full HD @30 fps Video Recording Supported
FlashlightLED
SIM CardDual
Supported Network5G Supported in India + 4G VoLTE, 3G, 2G
Battery5000 mAh
Charger18W Fast Charging With USB Type-C Cable
Fingerprint LockAvailable
Face LockAvailable
Colour OptionPastel Blue, Matte Black

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment