Join WhatsApp Group!

Honor X7b Price In India: लांच हुआ Honor का सबसे दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP का तगड़ा कैमरा

Honor X7b Price In India: दोस्तों भारतीय बाजार में हर दिन कई नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च किए जाते हैं। और आपकी जानकारी के लिए बता दे की हाल ही में Honor X7b स्मार्टफोन ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन के जबरदस्त फीचर्स के चलते यह स्मार्टफोन ग्राहक द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। चलिए हम आपको विस्तार से Honor X7b स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं।

Honor X7b Details

दोस्तों Honor कंपनी का स्मार्टफोन बहुत ही शानदार फीचर्स और जबरदस्त डिजाइन के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही इसकी स्टोरेज कैपेसिटी भी काफी दमदार बताई जा रही है। और इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि यह फोन आपको लगभग ₹20,700 के कम बजट में मिल जाएगा। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं। तो खरीदने से पहले इस स्मार्टफोन के बारे में कुछ जरूरी जानकारी आप यहां से प्राप्त कर लें।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

Honor X7b Features

दोस्तों इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले शानदार फीचर्स की बात करें तो ऑनर का यह स्मार्टफोन बहुत ही दमदार और शानदार फीचर्स के साथ ग्लोबल बाजार में उतरा है। इस स्मार्टफोन में आपको सबसे प्रीमियम प्रोसेसर मिल रहा है। इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 680 Octacore का शानदार प्रोसेसर मिल जाता है।

Honor X7b Display

Honor X7b Display
Honor X7b Display

इस शानदार स्मार्टफोन में डिस्प्ले भी काफी कमाल की दी गई है। डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 6.8 इंच का फुल HD डिस्प्ले मिल जाएगा। जो 1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन देता है। इसमें आपको रिफ्रेश रेट 90 Hz मिलेगा।

Honor X7b Camera Quality

Honor X7b Camera Quality
Honor X7b Camera Quality

दोस्तों कैमरा क्वालिटी की बात करें। तो इसमें आपको ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और साथ में 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर कैमरा भी दिया गया है। और अगर आप सेल्फी लेने के शौकीन है। तो इसमें आपको सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा मिलेगा।

अगर स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको कंपनी द्वारा दो वेरिएंट 128 जीबी और 256 बीबी का इंटरनल स्टोरेजका कंपनी दे रही है। और इस वेरिएंट में 8GB रैम भी शामिल है। दोस्तों Honor X7b Smartphone में आपको तीन जबरदस्त कलर का विकल्प मिल रहा है। जिसमे फ्लोइंग सिल्वर, एमराल्ड ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक कलर विकल्प शामिल है।

Honor X7b Battery & Charger

Honor X7b Battery & Charger
Honor X7b Battery & Charger

अगर इस नए स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इस धमाकेदार स्मार्टफोन में बैट्री कैपेसिटी भी शानदार देखने को मिल रही है। 6000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 35W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट USB Type-C port के साथ दिया जा रहा है। आपको बता दे कि इस फोन को 0% से 100% तक चार्ज करने में 25 से 30 मिनट का समय लगता है। और इस फोन की बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर इसे आप 17 से 19 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Honor X7b Price In India

दोस्तों अगर इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए। तो हम आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह फोन फिलहाल भारत में लॉन्च नहीं हुआ है। यह फोन ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया गया है। और इसकी कीमत लगभग ₹20,700 बताई जा रही है। अनुमान के अनुसार इतने बजट में Honor X7b स्मार्टफोन आपको शानदार फीचर्स प्रोवाइड कर रहा है।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment