Join WhatsApp Group!

खरीदे Yo Edge DX इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹1100 रुपए के EMI पर

Yo Edge DX: वर्तमान समय में भारत में काफी प्रीमियम इ-स्कूटर मौजूद हैं। और अगर आप किफायती कीमत में एक अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं। तो आज हम आपको एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे उसका नाम Yo Edge है। यह बेहतरीन डिजाइन और शानदार परफॉर्मेंस का स्कूटर है। जिसकी कीमत काफी सस्ती है। यह एक धीमी स्पीड का इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसको चलाने के लिए ना लाइसेंस और ना रजिस्ट्रेशन की जरूरत होती है। चलिए जानते हैं इस स्कूटर के बारे में वह सभी खास बातें। और इसकी कीमत और एमी प्लान के बारे में।

Yo Edge DX परफॉरमेंस व रेंज

इलेक्ट्रिक स्कूटर केवल सिंगल वेरिएंट में आता है। जिसमें कुल पांच कलर विकल्प आते हैं। इसमें आपको एक ब्रशलैस डीसी मोटर मिलता है। जो स्कूटर को 25 किलोमीटर/घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करती है। साथ ही इसके एक लीड एसिड बैटरी जुड़ी है। जो स्कूटर को 60 किलोमीटर की लंबी रेंज सिंगल चार्ज में प्रदान करती है। इस बैटरी को चार्ज करने में 6 से 7 घंटे लगते हैं। इसमें आपको एक ऑप्शनल लिथियम आयन बैट्री पैक भी मिल जाता है। जो एक बार पूरा चार्ज होने पर 60 किलोमीटर की रेंज देगी।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

Details Of Yo Edge DX

Riding Range60 Km
Top Speed25 Kmph
Kerb Weight59 kg
Battery charging time7-8 Hrs
Seat Height700 mm
Max Power250 W

Yo Edge DX Features and Technology

इलेक्ट्रिक स्कूटर एक शानदार डिजाइन वह बिल्ड क्वालिटी का स्कूटर है। जिसमें आपको सभी एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के फीचर्स मिलते हैं। जो स्कूटर को एक प्रीमियम लुक देने में मदद करती है ,इसमें आपको एक डिजिटल स्क्रीन, USB पोर्ट, मोबाइल चार्जर, पुश बटन स्टार्ट, LED लाइट, रिमोट अनलॉक, एंटी थेफ़्ट अलार्म और भी कई सारी शानदार फीचर्स मिलती है। यह एक अच्छा और प्रीमियम ई-स्कूटर है। जो आपकी दिनचर्या के कामों में अच्छा साथ देने वाला है।

Yo Edge DX कीमत और EMI प्लान

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको केवल एक वेरिएंट मिलता है। जिसकी कीमत ₹49,086 रुपए हैं। इस प्रकार के इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए यह एक शानदार कीमत है। अगर आप एक रोजाना के इस्तेमाल के लिए धीमी स्पीड वाला स्कूटर लेना चाहते हैं। तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। आप इस स्कूटर को मात्र ₹10,000 की डाउन पेमेंट पर भी खरीद सकते हैं। इसके बाद आपको मात्र ₹1100 रुपए की किस्त देनी होगी। और यह किस्त अगले 48 महीना तक देना होगा।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment