Join WhatsApp Group!

Realme ने C67 का नया वेरियंट लॉन्च किया, दमदार बैटरी के साथ मिलेगा पावरफुल प्रोसेसर, जानिए क्या है कीमत

दोस्तों आप लोग तो जानते ही होंगे रियल में कितना बड़ा कंपनी है। रियलमी महीने में कोई ना कोई फोन लॉन्च कर ही देता है। लेकिन इस बार Realme ने C67 का नया वेरिएंट लॉन्च किया है। जो की काफी कम कीमत में मिल रहा है। और इसका फीचर्स के बारे में बात करें तो इसके फीचर्स भी काफी शानदार फीचर्स है।

और यह मोबाइल आपको काफी कम कीमत पर मिलने वाला है। अगर आप इस मोबाइल को एक बार देख लेते हैं। तो आप इस मोबाइल को खरीदने के लिए तैयार हो जाएंगे तो चलिए इसके बारे में पूरी जानकारी लेते हैं और इसमें आपको क्या-क्या फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

दोस्तों आपको बता दें सबसे पहले रियलमी ने अपने यूजर्स के लिए कुछ दिन पहले Realme C67 5G फोन लॉन्च किया था जिसका सेल काफी अच्छे तरीके से चली और आपको बता दे इस मोबाइल का सेल चलने वाली है अगर आप इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं। तो इसका सेल शुरू होने वाला है। तो आप इस मोबाइल को सेल में खरीद सकते हैं। लेकिन आपको बता दे दोस्तों रियलमी ने Realme C67 5G फोन लॉन्च किया था। लेकिन अभी जो नया फोन आया है वह रियलमी Realme C67 का नया वेरिएंट है जो की 4G के साथ लांच हुआ है चलिए अभी हम इसकी कीमत के बारे में जानते हैं और इसका स्पेसिफिकेशन के बारे में

REALME C67 के स्पेसिफिकेशन

इस मोबाइल में आपको काफी सारे फीचर्स देखने के लिए मिलेगा। इस मोबाइल में आपको 6.72 इंच का FULL HD डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगा जो की 2400*1080 पिक्सल्स का सपोर्ट करता है। और इसमें आपको IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिलेगा जो की 90Hz का सपोर्ट करता है। इस मोबाइल में आपको आईफोन की तरह नोट्स देखने के लिए मिलेगा जो की काफी कूल लगता है।

इस मोबाइल में आपको Qualcomm Snapdragon 685 चिपसेट और Adreno 610 GPU देखने के लिए मिलेगा और आपको बता दे। इस मोबाइल में आपको 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ देखने के लिए मिलेगा। अगर आप इसमें दो सिम लगते हैं। तो आपको एक SD CARD लगाने का भी ऑप्शन दिया गया है जिसमें आप 2TB तक अपना SD Card कार्ड लगा सकते हैं।

अगर वही हम कमरे के बारे में बात करें तो इसमें आपको 108MP का कैमरा देखने के लिए मिलेगा जो कि यह कैमरा प्राइमरी कैमरा है। और दूसरा कैमरा आपको माइक्रो कैमरा देखने के लिए मिलेगा जो की 2MP का है। और यह कैमरा आपको सैमसंग की तरफ से देखने के लिए मिलेगा। वहीं अगर हम फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 8MP का कैमरा देखने के लिए मिलेगा।

और इस मोबाइल में आपको 5000mAh का बैटरी देखने के लिए मिलेगा और 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने के लिए मिलेगा अगर हम इस मोबाइल के भजन के बारे में बात करें तो यह मोबाइल 185 ग्राम का है।

Realme C67 4G कीमत

Realme C67 4G Price – चलिए अब हम बात करते हैं Realme C67 4G की कीमत के बारे में अगर हम 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के बारे में बात करें तो इसमें आपके करीब ₹13,990 लगेंगे। अगर हम इसके दूसरे वेरिएंट के बारे में बात करें। जैसे की 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ तो आपको बता दे इस मोबाइल का कीमत लगभग ₹16,100 तक पड़ेगा। अगर आप इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं तो अभी सेल चल रहा है। आप फ्लिपकार्ट पर जाकर इसे खरीद सकते हैं।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment