Join WhatsApp Group!

Samsung Galaxy A25 और A15 5G हुए लॉन्च, सेल में मिलेगा काफी ज्यादा डिस्काउंट यहां देखें डिटेल

Samsung Galaxy A25 – Samsung का नया फोन लॉन्च हो गया है और इस दो वेरिएंट में आपको काफी ज्यादा डिस्काउंट देखने के लिए मिलेगा। क्योंकि यह स्मार्टफोन काफी धमाकेदार है अगर आप कोई भी सैमसंग का फोन लेने की सोच रहे हैं।

तो आप Samsung Galaxy A25 और A15 5G मोबाइल को खरीद सकते हैं क्योंकि इस मोबाइल पर आपको काफी ज्यादा डिस्काउंट देखने के लिए मिलेगा और सबसे अच्छी बात है कि या मोबाइल आपको 5G मिलेगा।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

आप क्योंकि इस मोबाइल में आपको 5000 इमेज बैटरी के साथ आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा देखने के लिए मिलेगा। और आपको Super AMOLED डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगा जो की काफी शानदार है चलिए इसका पूरा जानकारी हम यहां पर लेते हैं इसमें आपको क्या-क्या फीचर्स देखने के लिए मिलेगा। और क्या आपको डिस्काउंट देखने के लिए मिलेगा।

Samsung में हाल ही में दो फोन लॉन्च किए हैं Galaxy A25 और Galaxy A15 5G है. यह दोनों स्मार्टफोन 5G के साथ आता है। और आपको बता दे Galaxy A23 5G और Galaxy A14 5G इस मोबाइल में आपको Super AMOLED डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगा। इसमें आपको 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जो कि किसी मोबाइल को शानदार बनता है।

चलिए अभी हम कीमत के बारे में जानते हैं कि इस मोबाइल का कीमत आपको कितना देना होगा और आप इसे कैसे खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A25 5G, A15 5G की कीमत 

आपको बता दे सबसे पहले की इस मोबाइल में आपको तीन कलर देखने के लिए मिलेगा जिसमें पहले है Black दूसरा है। Blue और तीसरा है Yallow आप तीनों में से किसी भी कलर को खरीद सकते हैं और आपको बता दें। इसमें आपको दो वेरिएंट देखने के लिए मिलेगा Samsung Galaxy A17 5G का आपको 19,999 रुपए देखने के लिए मिलेगा अगर आप इसे ऑनलाइन खरीदने हैं तो आप फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसे वेबसाइट से खरीद सकते हैं अगर आपके पास कोई एसबीआई का कार्ड है तो आप उसे खरीदने हैं तो आपको ₹3000 तक का डिस्काउंट देखने के लिए मिलेगा।

और वही हम Samsung Galaxy A25 5G फोन के बारे में बात करें तो इसका आपको 26,999 कीमत पड़ेगा और इसमें भी आपको ₹3000 तक का डिस्काउंट देखने के लिए मिलेगा।

Samsung Galaxy A25 5G

इस मोबाइल में आपको 6.5 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले देखने के लिए मिलेगा जो की 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ आता है और आपको बता दे। इसमें 1000 यूनिट का ब्राइटनेस देखने के लिए मिलेगा जो की काफी शानदार है। और आपको इसमें बता दे। इसमें आपको 6GB/8GB रैम देखने के लिए मिलेगा। और वही ROM की बात की जाए तो इसमें आपको 128GB का स्टोरेज देखने के लिए मिलेगा।

इस मोबाइल में आपको तीन कैमरा देखने के लिए मिलेगा जो की 50MP+8MP+2MP देखने के लिए मिलेगा अगर आप फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो इसमें आपको 13MP का कैमरा देखने के लिए मिलेगा ।और इसमें आपको 5000mAh का बैटरी देखने के लिए मिलेगा जो की 25W का फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

Samsung Galaxy A17 5G

इस मोबाइल में आपको 6.5 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले देखने के लिए मिलेगा जो की 90Hz का रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इसमें आपको 8GB/256GB के साथ देखने के लिए मिलेगा। इसमें भी आपको तीन कैमरा देखने के लिए मिलेगा। 50MP+8MP+2MP और इसमें भी आपको तेरा मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने के लिए मिलेगा और 5000mAh बैटरी के साथ 25W का फास्ट चार्जिंग आता है।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment