Join WhatsApp Group!

New Hero Electric A2B Electric – काफी कम बजट का साइकिल 120km तक चलेगा, यहां देखें पूरी जानकारी

Hero Electric A2B Electric – दोस्तों अगर आप साइकिल चलाने के शौकीन रखते हैं और आप एक साइकिल ढूंढ रहे हैं। जो की इलेक्ट्रिक से चलती हो इस या साइकिल आपके लिए अच्छा सवित हो सकता है।

क्योंकि यह साइकिल बिल्कुल भी इलेक्ट्रिक पर चलता है। अगर आप साइकिल चलाने की शौकीन है तो आप एक बार इस साइकिल को देख सकते हैं।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

क्योंकि यह साइकिल हीरो का है इस साइकिल में आपको 120 किलोमीटर का रेंज देखने के लिए मिलता है। इसका स्पीड भी काफी बढ़िया अगर आपकी साइकिल को खरीदना चाहते हैं तो आप इस साइकिल को देख सकते हैं तो आपको बताते हैं इस साइकिल का क्या नाम है इस साइकिल का नाम New Hero Electric A2B Electric है।

New Hero Electric A2B Electric स्पीड

सबसे पहले आपको बताते हैं कि इस साइकिल में आपको क्या-क्या फीचर्स देखने के लिए मिलेगा और क्या स्पीड देखने के लिए मिलेगा इस साइकिल में आपको 250 वोल्ट का बीएलडीसी हब मोटर देखने के लिए मिलेगा जो की स्पीड के लिए काफी अच्छा जाना जाता है।

इस साइकिल का स्पीड 38 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलता है और सबसे अच्छी बात यह है कि अगर आप इस को साइकिल चलाते हैं। तब इसमें आपको गैर देखने के लिए मिलता है। आप गीजर भी बदल सकते हैं चलते-चलते इस साइकिल का लुक काफी शानदार है एक झटके में आपको पसंद आ जाएगा।

New Hero Electric A2B Electric चार्जर

New Hero Electric A2B Electric इस साइकिल में आपको 36 वोल्ट का लिथियम आयन बैटरी मिलता है। जो की काफी दमदार है इस बैटरी को अगर आप एक बार फुल चार्ज करते हैं। तब आपको लगभग 120 किलोमीटर तक रेंज देता है और वही बात की जाती है।

फुल चार्ज कितने घंटे में होती है तो आपको बता दे यह साइकिल फुल चार्ज सिर्फ 4 घंटे में होती है आप 4 घंटे चार्ज करके इसे 120 किलोमीटर तक चला सकते हैं।

Hero Electric A2B Electric
Hero Electric A2B Electric

Hero Electric A2B Electric कीमत

आपको बता दें। अगर आप इस साइकिल को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इसका दाम लगभग 35000 रुपए तक पड़ जाएगा। लेकिन अभी आपको बता दें। कि यह शकील अभी मार्केट में नहीं आया है। इसका लॉन्चिंग डेट कब होगा यह कंपनी ने अभी तक नहीं बताया है। इसलिए जब भी लॉन्च होगा तो आप एक बार इसे देख सकते हैं।

Hero Electric A2B Electric Details

FeatureSpecification
Body StyleElectric Bicycle
Top Speed25 km/h
RangeUp to 120 km
Motor250W Brushless DC Motor
Battery36V 10Ah Lithium-ion Battery
Charging Time4-5 hours
BrakesFront V-brake and Rear Drum Brake
Wheels22-inch
Tires2.125 x 22
SuspensionFront Spring Suspension and Rear Spring Suspension
Dimensions1,630 mm L x 580 mm W x 1,050 mm H
Weight35 kg
Price₹35,000 (ex-showroom)

अगर आप भी इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं तो आपके ऊपर पूरी जानकारी दिया गया है इस आर्टिकल में

इसे भी पढ़ें

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment