Join WhatsApp Group!

Fido titan cycle सिंगल चार्ज में 400km से अधिक की रेंज चलेगी, यहां देखें पूरी जानकारी

fido titan cycle – दोस्तों इस बढ़ते हुए पॉल्यूशन को देखते हुए और पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को देखते हुए कुछ कंपनी ने इलेक्ट्रिक साइकिल निकला है जो की काफी शानदार है और रेंज की बात की जाए तो यह काफी अच्छा रेंज देखने के लिए आपको मिलेगा क्योंकि अभी के समय में इलेक्ट्रिक गाड़ी का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ने लगा है इसलिए अगर आप इलेक्ट्रिक साइकिल लेने की सोच रहे हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें

आप लोग तो जानते ही होंगे की साइकिल हमारे लिए कितना जरूरी होता है यह हमारा प्रदूषण ही नहीं बचता है बल्कि हमारा स्वास्थ्य भी अच्छा रखने में मदद करता है डॉक्टर का कहना है हर व्यक्ति को कम से कम हर रोज 1 घंटे साइकिल चलाना चाहिए

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

एक बार चार्ज करने पर 400km तक चलेगा

अभी के समय में सभी गाड़ी बनाने वाली कंपनियां सभी इलेक्ट्रिक कर बनाने में लगी हुई है। और मार्केट में हर रोज कोई ना कोई इलेक्ट्रिक गाड़ी लॉन्च होते ही रहता है। अभी के समय में या इसलिए हो रहा है। क्योंकि पेट्रोल और डीजल का दाम काफी बढ़ गया है। इसलिए सभी गाड़ी बनाने वाली कंपनियां इलेक्ट्रिक गाड़ी बनाने की सोच रहे हैं। और बहुत सारी कंपनियां इलेक्ट्रिक साइकिल भी बनाने लगी है। इस आर्टिकल में हम बात करेंगे Fiddo Titan के बारे में पूरी जानकारी।

दोस्तों यह कंपनी दावा करती है कि अगर आप इस साइकिल को खरीदने हैं और चलते हैं तो यह साइकिल चलाने में काफी आसान मिलेगा और अगर इसे एक बार चार्ज करते हैं। तब इसे आप 400 किलोमीटर तक चला सकते हैं। दोस्तों अगर यह कंपनी इतना ही दबा करती है तो यह साइकिल किसी मोटरसाइकिल से भी काम नहीं है।

Fido titan cycle Bettry

जितने भी गाड़ी अभी के समय में लॉन्च होती है या स्कूटी लॉन्च होती है तो उसमें आपको ज्यादा रेंज देखने के लिए मिलता है। कंपनी या भी चाहती है कि हमारा गाड़ी का माइलेज सबसे ज्यादा हो क्योंकि जब गाड़ी कर रेंज ज्यादा होगा तभी तो लोग उसे कंपनी के गाड़ी को खरीदेंगे। इसलिए सभी कर कंपनियां या गाड़ी कंपनियां उसमें मल्टीप्लेक्स बैटरी लगाने का ऑप्शन देता है।

आप एक साथ दो तीन बैटरी लगा सकते हैं। जिसके माध्यम से आपका गाड़ी ज्यादा दूर तक चल पाए इसलिए इस साइकिल में भी आपको तीन बैटरी लगाने का ऑप्शन मिल जाता है। और आप लंबी दूरी तय कर पाएंगे अगर आप इस साइकिल को मात्र एक बार चार्ज करते हैं तो आप 400 किलोमीटर तक चला सकते हैं।

इस साइकिल में आपको 750 वाट का इलेक्ट्रिक मोटर दिया गया है जो कि आपकी साइकिल को काफी स्पीड चलने में मदद करता है इसके अलावा यह मोटर का भी अभी काम आता है कि इस गाड़ी को ब्रेक कंट्रोल करना

Fido titan cycle
Fido titan cycle

fido titan cycle Fetures

चलिए दोस्तों अब हम बात करते हैं इसके फीचर्स के बारे में की इस साइकिल में आपको क्या-क्या फीचर्स देखने के लिए मिलता है अगर आप इस साइकिल को खरीदने हैं तो इसमें आपको काफी सारे फीचर्स मिलेंगे जैसे कि इस साइकिल में का आपको एक एप्लीकेशन मिल जाएगा।

जिसके माध्यम से आप इस साइकिल को कंट्रोल कर पाएंगे इसमें आपको बहुत सारे फीचर्स मिलेंगे जैसे की टायर प्रेशर चेक करना, स्पीड लॉक चेक करना, अनलॉक करना इस तरह की सारी जानकारी आपको इस एप्लीकेशन के माध्यम से आपको देखने के लिए मिलेगा।

Fido Titan Cycle

अगर हम बात करें इसके कीमत की तो आपको बता दें इसका कीमत करीब 1.41 लख रुपए में बताया जा रहा है। इस साइकिल का वजन 20.5KG होने वाला है। जो की काफी शानदार साइकिल आपको देखने के लिए मिलेगा। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आप इसे खरीद सकते हैं।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment