Join WhatsApp Group!

Diwali Offers : KTM RC 200 पर भारी छूट, धाकड़ लुक के साथ आया, लोगों का दिल जीत रहा है

KTM RC 200 Bike – दोस्तों आप लोग केटीएम बाइक को जानते ही होंगे कि कितना खतरनाक बाइक है और अभी के समय में सभी युवाओं का पसंद या गाड़ी है। अगर कोई भी व्यक्ति को अगर गाड़ी लेने की बात करें तो वह एक बार KTM के बारे में जरुर सोचता है क्योंकि केटीएम का लुक ही ऐसा है जो कि हर कोई इसका दीवाना हो जाता है।

अभी हम बात कर रहे हैं KTM RC 200 Bike के बारे में यह गाड़ी काफी ज्यादा पॉपुलर है और बहुत सारे युवा इसे खरीदना चाहते हैं। और इसे खरीद भी रहे हैं। लेकिन अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं। तो आपको बता दें अभी के समय में इस गाड़ी पर आपको काफी ज्यादा छूट देखने के लिए मिल रहा है।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

KTM RC 200 Bike Details

अगर हम इस गाड़ी के बारे में बात करें तो इसमें आपको 199.5 CC का इंजन देखने के लिए मिलेगा अगर हम इसके फ्यूल टैंक की बात करें। तो इसमें आपको 13.7 लीटर का फ्यूल टैंक देखने के लिए मिलेगा जो कि यह टैंक काफी बड़ा होता है। इतना बड़ा फ्यूल टैंक है इस गाड़ी में इसलिए दिया जाता है क्योंकि इसका माइलेज काफी कम होता है।

अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं। तो आपको बताते हैं किस तरीके से आप खरीद सकते हैं। क्योंकि अभी के समय में इस गाड़ी पर ऑफर चल रहा है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। तो आप अपने नजदीकी केटीएम शोरूम पर चले जाइए। और वहां पर इस गाड़ी का दाम पता कर लीजिए।

वहां पर देखेंगे कि आपको इस गाड़ी पर आपको डिस्काउंट भी देखने के लिए मिल जाएगा। तो वहां से आप इस गाड़ी को खरीद सकते हैं। नहीं तो आप KTM RC 200 Bike के ऑफिसियल वेबसाइट पर इसका ऑफर चेक कर सकते हैं।

KTM RC 200 Bike
KTM RC 200 Bike

KTM RC 200 Bike Engine

चलिए अब हम इसकी इंजन के बारे में बात करते हैं। इस बाइक का इंजन आपको ₹199.5cc का Cooled Single Cylinder मिलता है। इसमें आपको 25.8 PS मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है। जो की कोई भी गाड़ी के लिए काफी अच्छा है यह 4-Stroke इंजन है।

जैसा कि आप लोग जानते ही होंगे या एक स्पोर्ट्स बाइक है। इसमें आपको ज्यादा माइलेज देखने के लिए नहीं मिलेगा लेकिन फिर भी इसमें आपको 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। इसमें आपको काफी सारे फीचर्स देखने के लिए मिलेगा। इसमें आपको काफी अच्छा स्पीड और ब्रेकिंग सिस्टम काफी शानदार मिलेगा।

वहीं अगर हम सेफ्टी फीचर की बात करें तो इस बाइक में आपको इसमें आपके पास स्विच देखने के लिए मिलेगा और सुपर मोटो एबीएस भी मिलते हैं और इसमें आपको बड़ा डिस्प्ले देखने के लिए मिलता है।

इस गाड़ी का सीट आपको 835mm Seat Hight देखने के लिए मिलेगा और 158 एमएम ग्राउंड क्लीयरेंस देखने के लिए मिलेगा। अगर हम इसके गैर की बात करें तो इस गाड़ी में आपको 6 गियर मोड देखने के लिए मिलता है।

KTM RC 200 Details

FeatureDescription
Product NameKTM RC 200
PriceStarting from ₹2.18 Lakh
Engine199.5cc, Single-cylinder, Liquid-cooled, DOHC
Max Power25.4 bhp at 10,000 rpm
Max Torque19.5 Nm at 8000 rpm
Top Speed140 kmph
Mileage30-35 kmpl
Fuel Tank Capacity13.7 liters
Front SuspensionTelescopic forks
Rear SuspensionMonoshock
Front Brakes300mm disc with single-channel ABS
Rear Brakes230mm disc with single-channel ABS
Wheel Size17-inch Front and Rear
Weight160 kg
Seat Height820mm
FeaturesLED Headlamp, LED Tail Lamp, Fully Digital Instrumentation, ABS, Slipper Clutch
ColorsDark Galvano, Moto GP Edition, Electronic Orange, White, Metallic Silver
Categories Car

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment