Join WhatsApp Group!

Maruti Swift CNG बहुत जल्द भौकाल मचाने आ रही है, फीचर्स के साथ लॉन्च होगा, यहां देखें पूरी जानकारी

Maruti Swift CNG – मारुति स्विफ्ट मार्केट में जल्दी CNG के वेरिएंट में आने वाला है। इस Maruti Swift CNG मैं आपको काफी शानदार फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे। आप लोगों को पता ही होगा। मारुति स्विफ्ट 9 May 2024 को लांच हुआ था। लेकिन अब इसका CNG वेरिएंट भी मार्केट में जल्दी आने वाला है। क्योंकि Maruti Swift 2024 आने के बाद काफी लोगों का डिमांड रहा है। कि मारुति स्विफ्ट सीएनजी वेरिएंट में कब तक लांच होगा।

Maruti Swift CNG इंजन

Maruti Swift CNG वेरिएंट के इंजन के बारे में बात करें। तो नया स्विफ्ट जो लॉन्च हुआ है। उसे गाड़ी में आपको 1.02 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। जिसमें की आपको तीन सिलेंडर देखने के लिए मिलता है। आपको बता दे। की Z सीरीज में आपको पेट्रोल इंजन ही मिला था। जिस्म की आपको 82ps का पावर मिलता था। और साथ में 112Nm का टॉक जनरेट करता है। इस नए इंजन में आपको 5 मैन्युअल गियर देखने के लिए मिलेगा।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

Maruti Swift CNG में कितनी माइलेज मिलेगी

लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक आपको बताते हैं कि यह मारुति स्विफ्ट की CNG वेरिएंट जल्दी मार्केट में लांच होगी जो कि इसका मुकाबला Maruti Swift के पेट्रोल इंजन वाली गाड़ी से किया जाएगा इस गाड़ी में आपको 25.75 किलोमीटर प्रति लीटर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मैं आपको देखने के लिए मिलेगा। और वहीं पर आपको और वही मैन्युअल ट्रांसमिशन की बात की जाए तो 24.80 किलोमीटर प्रति लीटर देखने के लिए मिलेगा लेकिन वही सीएनजी वेरिएंट की बात की जाए तो इस गाड़ी में आपको 32km/KG तक माइलेज मिल सकती है।

Maruti Swift CNG की कीमत

नई स्विफ्ट गाड़ी के बारे में बात करें। तो इस गाड़ी में आपको देखने के लिए मिल जाता है। जो कि इसमें आपको काफी सारे शानदार फीचर्स भी देखने के लिए मिलता है। इस गाड़ी में आपको पांच वेरिएंट देखने के लिए मिलेगा। जो की सभी गाड़ी का कीमत अलग-अलग अलग-अलग है।

अभी जानकारी के मुताबिक अभी इस गाड़ी के बारे में ज्यादा जानकारी निकाल कर नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है। इस गाड़ी को जब लॉन्च किया गया तब आपको इस गाड़ी का कीमत Maruti Swift से ₹90000 ज्यादा देने होंगे।

Categories Car

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment