Join WhatsApp Group!

6000mAh की दमदार बैटरी और 6GB RAM के साथ Samsung Galaxy M35 बाजार में बचाएगा तहलका

Samsung Galaxy M35 – सैमसंग कंपनी का पकड़ भारत काफी ज्यादा है। सैमसंग का मार्केट काफी ज्यादा बड़ा है। इसलिए सैमसंग ने एक और नई मोबाइल को लांच किया है इस मोबाइल को आते ही मार्केट में तहलका मचाने वाला है। इस मोबाइल के अंदर आपको काफी शानदार फीचर्स के साथ कैमरा क्वालिटी भी शानदार देखने के लिए मिलेगा और साथ में आपको 6000mAh का बड़ा बैटरी देखने के लिए मिलेगा जो की फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।

यदि आप इस मोबाइल को खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो इस आर्टिकल में हमने आपको पूरी जानकारी दिए हैं। Samsung Galaxy M35 के बारे में अगर आप भी से खरीदना चाहते तो एक बार इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें और इसमें आपको जो भी जानकारी चाहिए। इस आर्टिकल के माध्यम से आपको Samsung Galaxy M35 के बारे में दिया गया है।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

6000mAh बैटरी के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ रहा है

इस मोबाइल में आपको काफी सारे लेटेस्ट फीचर देखने के लिए मिलेगा साथ में आपको ट्रिपल कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा। और कैमरा क्वालिटी की बात करें। तो आपको इस मोबाइल में डीएसएलआर जैसे कैमरा भी देखने के लिए मिलेंगे। लेकिन अभी इस मोबाइल के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी निकाल कर नहीं आई है।

Samsung Galaxy M35 फीचर्स

Samsung Galaxy M35 मोबाइल में आपको 6.6 इंच का FULL HD AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस मोबाइल में आपको एंड्राइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने के लिए मिलेगा। जो की 120Hz के साथ आएगा यदि हम इस मोबाइल की स्टोरेज की बात करें तो इस मोबाइल का स्टोरेज आपको 6GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ देखने के लिए मिलेगा और आपको बता दे। इस मोबाइल में आपको कई सारे वेरिएंट इस मोबाइल के देखने के लिए मिलेगा जो कि आप अपने अकॉर्डिंग इसे खरीद सकते हैं।

बैटरी फीचर्स के बारे में बात करें। तो इस मोबाइल में आपको 6000mAh बैटरी देखने के लिए मिलेगा। जो की 25 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। और USB टाइप में आपको Type C चार्जिंग जाएगा। आपको बता दे Samsung Galaxy M35 फोन एक 5G स्मार्टफोन है।

Samsung Galaxy M35 Camera

Samsung Galaxy M35 मोबाइल में आपको तीन कैमरा देखने के लिए मिलेगा जो कि तीनों रियल कैमरा होगा। जो की 50MP का प्राइमरी कैमरा और अल्ट्रा वाइड कैमरा आपको 8MP और साथ में का पिक्सल का मिलेगा और वही माइक्रो कैमरा जो कि सेंसर के साथ आएगा। इसमें आपको 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। अगर वही फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो इस मोबाइल में आपको फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का मिलेगा। आपको 1000 यूनिट्स का ब्राइटनेस देखने के लिए मिलेगा।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment