Join WhatsApp Group!

Realme की अब तक की सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च, मिलेगा 5000 mAh बैटरी, अभी देखें कीमत और फिचर्स

Realme C65 5G: जैसे कि आप लोगों को बता दें कि अगर आप भी एक अच्छा स्मार्टफोन और कम बजट में खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट फोन हो सकता है इस फोन में 6.67 इंच का बड़ी स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगा और साथ में आपको यह भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है।

जैसा कि आप लोगों को बता दें इसमें आपको एडवांस फीचर्स देखने को मिलेगा और साथ में आपको प्रोसेसर लेटेस्ट वर्जन का दिया गया है इसमें आपको 6GB रैम और 128b इंटरनल स्टोरेज दिया गया साथ में इस स्मार्टफोन में आपको फ्लैश लाइट और साथ में एचडी डिस्प्ले फीचर्स और कैमरा क्वालिटी है।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

और आपको बता दें इस स्मार्टफोन में आपको काफी ज्यादा 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 5000mAh का पावरफुल बैटरी भी दिया गया है जिसमें आपको बहुत ही कम समय में आप अपना फुल चार्ज मोबाइल को कर सकते हैं और साथ में इसमें गोरिल्ला ग्लास भी प्रोटेक्शन दिया गया है इसके बारे में पूरी डिटेल।

Realme C65 5G – Highlights

SmartphoneRealme C65 5G Smartphone
Price10,499
Storage4GB, 6GB Ram And 64GB, 128GB Rom
ProcessorMediaTek Helio G85 Octa Core
Battery5000 mAh
Main Camera08 MP 
Back Camera50 MP +02 MP
Operating SystemAndroid 14

Realme C65 5G Full Specification And Features

इस फोन की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो आपको बता दे इस फोन में 6.67 इंच का एचडी डिस्प्ले देखने को मिलेगा और साथ में आपको बता दे काफी तगड़ा डिस्प्ले दिया गया है अगर इस फोन की स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 5G स्मार्टफोन में 6GBऔर 8GB और साथ में आपको 128GB और 256GB शानदार स्टोरेज दिया क्या फीचर्स और साथ में 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

इस फोन की प्रोसेसर की बात करें तो आपको बता दें एंड्रॉयड 14 लेटेस्ट सिस्टम दिया गया है MediaTek Helio G85 Octa Core प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है अगर इसकी बैटरी बैकअप के बारे में बात कर तो आपको बता दे इस फोन में 5000 mAh का बैटरी दिया गया और 45 W का फास्ट चार्जिंग भी देखने को मिलेगा।

Realme C65 5G Price & Discount in India

जैसे कि आप लोगों को स्मार्टफोन काफी तगड़ा तगड़ा स्मार्टफोन लॉन्च हो रहा है जो की फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं रियलमी के स्टोरेज वेरिएंट के साथ कीमत लगाया गया है।

इस फोन की कीमत के बारे में बात करते तो 4जीबी के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ देखने को मिलेगा 11499 में खरीद सकते हैं वहीं आपको 4GB राम और 64GB स्टोरेज का 25% डिस्काउंट ₹10499 खरीद सकते हैं।


मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment