Join WhatsApp Group!

OPPO ने लॉन्च किया 5G फोन 12GB रैम, DSLR जैसी कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला, जाने पूरी फीचर्स और कीमत, OPPO A78 5G

OPPO A78 5G: अगर आप भी एक सस्ता ही स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे तो आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले हैं एक तगड़ा 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च हो चुका है जो की 5000mAh बैटरी के साथ और साथ में आपको हाई क्वालिटी कैमरा 5G स्मार्टफोन युवाओं को पसंद आएगी।

जैसा कि आप लोग को बता दे की अप की तरफ से एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें आपको तगड़ा देखने को मिलता है 5G स्मार्टफोन मोबाइल में 6.56 इंच का डिस्प्ले पावरफुल डिस्प्ले दिया गया है।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

इस मोबाइल की डिस्प्ले की तगड़ा डिस्प्ले दिया गया डिस्प्ले में सुरक्षा के लिए इसमें कई प्रकार की शानदार डिस्प्ले लगाया गया है।

अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दिया स्मार्टफोन काफी तगड़ा स्मार्टफोन होने वाला है स्टेप बाय स्टेप इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताने वाले जो की बाजार में काफी ज्यादा डिस्काउंट के साथ या फोन मिल रहा है इस आर्टिकल को पूरा ध्यान से।

OPPO A78 5G Smartphone – Highlights

SmartphoneOPPO A78 5G Smartphone
Price17,999
Storage4GB, 6GB, 8GB Ram And 128GB Rom
ProcessorMediaTek Dimensity 700 Octa Core
Battery5000 mAh
Main Camera08 MP 
Back Camera50MP + 2MP
Operating SystemAndroid 12

OPPO A78 5G Full Specifications & Features

डिस्पले: इस फोन की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो आपको बता दे 6.5 इंच का बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगा और साथ में आपको बता दे इसमें एलसीडी डिस्पले दिया गया जो की ब्राइटनेस 600 नीड्स ब्राइटनेस के साथ इस स्मार्टफोन में दिया गया है।

कैमरा: इस फोन की कैमरा के बारे में बात कर तो आपको बता दें इस फोन में काफी तगड़ा कैमरा दिया गया है 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और साथ में दो मेगापिक्सल का डेट कैमरा दिया गया फीचर्स के मामले में काफी शानदार है और साथ में 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी दिया गया।

बैट्री: इस फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो अप के फोन में 5G स्मार्टफोन में 5000 mAh का पावरफुल बैटरी दिया गया है और साथ में 30 वाट का फास्ट चार्जिंग के साथ 30 मिनट में 52% चार्ज कर पाएंगे।

स्टोरेज: इस फोन की स्टोरेज के बारे में बात कर तो आपको बता दें कि 4GB रैम और 6GB रैम और 8GB रैम के साथ या फोन को 5G स्मार्टफोन शानदार स्टोरेज के साथ लाया गया है।

प्रोसेसर: इस फोन की फीचर्स के बारे में बात करें तो आपको बता दे यूएसबी टाइप सी केबल चार्जर दिया गया है जो की साथ अभी के समय में होता है।

OPPO A78 5G Price And Discount in India

वर्तमान समय में आपको बता दें भारतीय बाजार में स्मार्टफोन काफी कम कीमत में मिल रहा है फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन शॉपिंग के साथ लेकर साथ कीमत रखी गई है।

अगर अभी स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ तो आपको 18% डिस्काउंट के साथ मिलेगा यह फॉर्म 17999 में खरीद सकते हैं।

जैसा कि आपको जानकारी बता दें अभी वर्तमान समय में फ्लिपकार्ट पर कई प्रकार का बैंक ऑफर चल रहे हैं अगर आप बैंक में खाता है तो आप अपना क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करके ऑफर का मजा ले सकते हैं।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment