Join WhatsApp Group!

सिर्फ 50 हजार रूपए में Maruti Celerio कार, 31 का माइलेज, मौज हो गई यहां देखें

Maruti Celerio – दिल्ली में सबसे ज्यादा गाड़ी Maruti Celerio सेल होती है। जिसकी वजह से दिल्ली में इस गाड़ी की डिमांड काफी ज्यादा है। और दिल्ली में एक नंबर पर यही गाड़ी आती है। इसलिए दिल्ली के लोगों के लिए यह गाड़ी काफी ज्यादा लोकप्रिय बन चुकी है। क्योंकि यह गाड़ी काफी कम बजट में आ जाती है। और इसके फीचर्स भी काफी एडवांस लेवल के होते हैं। मार्केट में इस गाड़ी का काफी ज्यादा है।

जो भी मेटल क्लास फैमिली से आते हैं। उन लोगों के लिए यह गाड़ी काफी ज्यादा पसंद है। क्योंकि इसमें कम कीमत के साथ काफी ज्यादा एडवांस फीचर है। और महिलाओं के लिए भी यह गाड़ी काफी अच्छी पसंद की जाने वाली गाड़ी है। इसलिए यह गाड़ी काफी ज्यादा लोकप्रिय बन चुकी है। मारुति के गाड़ी में सबसे ज्यादा सेल होने वाली हैचबैक की डिमांड काफी ज्यादा है। जिसमें कि लोग इस गाड़ी को खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

Maruti Celerio फीचर्स

इस गाड़ी में आपको 7 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगा। पुश बटन और स्टार्ट बटन साथ में दिया गया है। जिस्म की आपको मैन्युअल AC भी दिया गया है, वहीं अगर इस गाड़ी के सेफ्टी फीचर की बात करें। तो इस गाड़ी में आपको ABS और EDB फीचर्स भी देखने के लिए मिलेगा, रियर पार्किंग सेंसर भी दिया गया है इस गाड़ी में आपको दो वेरिएंट देखने के लिए मिलेगा जो कि पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट दोनों में आते हैं।

Maruti Suzuki Celerio का इंजन

Maruti Suzuki Celerio के इंजन में आपको 998cc का इंजन देखने के लिए मिलेगा। Maruti Suzuki Celerio LXI गाड़ी में आपको तीन सिलेंडर देखने के लिए मिलेगा। जो की 5500 आरपीएम पर 65.7bhp पावर सप्लाई देता है जिसमें की आपको 3500 आरपीएम पर 89Nm टॉर्क जनरेट करता है। इस गाड़ी में आपको पांच स्पीड गियर देखने के लिए मिलेगा। अगर इस गाड़ी के माइलेज की बात की जाए। तो इस गाड़ी का माइलेज आपको 25.24 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखा गया है।

Maruti Celerio कीमत

Maruti Suzuki Celerio LXI अभी के समय गाड़ी को खरीदने जाएंगे। के लिए जाएंगे तो आपको इस गाड़ी की कीमत 5.37 लख रुपए से लेकर 7.01 लख रुपए देने होंगे। जो कि यह आपको एक शोरूम के साथ देने होंगे। अगर आप अभी के समय में इस गाड़ी को खरीदने हैं। तब आप ₹50000 की डाउन पेमेंट करके इस गाड़ी को अपना घर ला सकते हैं क्योंकि अभी के समय में इस गाड़ी पर काफी ज्यादा डिस्काउंट चल रहा है।

Maruti Celerio छप्पर फाड़ ऑफर

यदि आप मारुति सुजुकी सिलेरियो एलएक्सआई गाड़ी को खरीदना चाहते हैं। तो अभी के समय में इस गाड़ी पर काफी ज्यादा डिस्काउंट चल रही है। अगर आप खरीदने का मन बना रहे हैं। तो आप एक बार इसको देख सकते हैं। क्योंकि इस गाड़ी पर आपको 9.8% का ब्याज लगता है। और 5 साल में आप इस गाड़ी का किस्त खत्म कर सकते हैं। इस गाड़ी का मंथली पेमेंट आपको ₹11,444 देने होंगे सिर्फ ₹50,000 आप डाउन पेमेंट करके इस गाड़ी को अपना घर ला सकते हैं।

इन्हें भी पढ़ें

Categories Car

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment