Join WhatsApp Group!

OnePlus के 34 हजार वालें बहुत ही कम दाम में 5G फोन पर 30% की छूट, जल्दी करें ऑनलाइन ऑर्डर

OnePlus 11R 5G Price Cut on Amazon: जैसा कि आप लोगों को बता दें कि स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस जहां एक तरफ एक नया नया फोन को लांच कर रही है वहीं दूसरी तरफ कंपनी की तरफ से पुराने फोन पर डिस्काउंट दे रहा है अगर आप भी एक वनप्लस फोन का यूजर्स है तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है।

अगर आप भी वनप्लस का यूजर्स है तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है E कॉमर्स साइट अमेजॉन और फ्लिपकार्ट की तरफ से बहुत ही बड़ा डिस्काउंट ऑफर चलने वाला है जिसमें की आपको बता दे अगर आपके पास बजट ₹25000 से लेकर 30000 के बीच हैं तो आपको या ऑफरलेने का मौका है इस ऑफर के बारे में।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now
  • OnePlus 11R 5G Price Cut on Amazon

अगर आप भी वनप्लस स्माटफोन खरीदना चाहते हैंतो आपको बता दें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आपको सिर्फ 33,999 क्या इसकी कीमत अमेजॉन पर है अगर 25% डिस्काउंट के साथ खरीदना चाहते हैं तो अभी के समय में ₹29,999 हो जाती है आपको बता दें कि अभी डिस्काउंट का ऑफर ज्यादा चल रहा है।

अगर आपके पास क्रेडिट कार्ड है तो उसे पर भी ऑफर चल रहा है जो कि आपको बता दें कि बैंक के क्रेडिट कार्ड पर ₹2000 का डिस्काउंट पा सकते हैं आपको बता दे स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर भी आपको डिस्काउंट अगर आपके पास पुराना स्मार्टफोन है तो आप इस एक्सचेंज करके भी डिस्काउंट ले सकते हैं।

Camera Features Or Battery

अगर इस फोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में बात कर तो आपको बता दे की 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और साथ में आपको 8MP का दूसरा कैमरा दिया गया है और 2MP का तीसरा कैमरा दिया गया है।

वहीं अगर सेल्फी कैमरा की बात करें तो आपको बता दे की 16MP का कैमरा दिया गया है।

अगर इस फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो 5000mAh बैटरी पावरफुल दिया गया और साथ में 100 W का फास्ट चार्जिंग दिया गया है जिसमें की आपको बता दें 30 मिनट में आप 100% चार्ज कर सकते हैं।

इस फोन की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो 6.7 इंच का फुल डिस्प्ले दिया गया है ।

साथ में आपको 120Hz रेफ्रिजरे दिया गया है।

इस फोन की प्रोसेसर के बारे में बात कर तो आपको बता दें Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है जो की लेटेस्ट वर्जन है।

इस फोन को एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम आधार पर काम करता है।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment