Join WhatsApp Group!

मार्केट में आया एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, OLA की बोलती बंद करवाने

Odysse V2 STD Electric Scooter – अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे थे या स्कूटर काफी फीचर के साथ आता है और इसमें आपको बहुत सारे फीचर्स मिल जाते हैं जो की सभी इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलता है और इसका कीमत की बात की जाए तो यह आपको काफी कम कीमत मिल जाता है तो चलिए चलते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी

अभी के समय में जितने भी गाड़ी बनाने वाली कंपनियां है वह सारे कंपनी अभी के समय में इलेक्ट्रिक गाड़ी बनाने लगी है क्योंकि अभी के समय में इलेक्ट्रिक गाड़ी का काफी प्रचलन हो गया है सभी लोग अभी के समय में इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीदना पसंद कर रहे हैं इसलिए अभी के समय में एक से एक कोई न कोई एक इलेक्ट्रिक इस गाड़ी आती है जो की मार्केट में छा जाती है लेकिन कुछ ऐसा ही हुआ है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में चलिए जानते हैं

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

Odysse V2 STD Electric Scooter

भारत में फिलहाल Odysse V2 STD के दो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च की है जो की काफी शानदार है और स्पीड के मामले में की यह भी काफी अच्छा है चलिए दोनों स्कूटर का नाम जानते हैं इन दोनों स्कूटर का नाम है Odysse V2 STD और Odysse V2 STD Plus अगर इसके लोक की बात की जाए तो इसका लुक काफी शानदार है देखने में भी काफी अच्छा लगता है इसका मॉडल से ओला की तरह लग रहा है अगर आप इसे दूर से देखेंगे तो आप इसे समझ जाएंगे कि यह गाड़ी ओला का है क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर वैसा ही दिख रहा है।

Odysse V2 STD Electric Scooter Fetures

अगर हम इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको काफी सारे फीचर्स मिलेगा। इसमें आपको लोक ऐसा देखने के लिए मिलेगा अगर कोई भी इसे देख लेता है तो वह तुरंत ही इस गाड़ी को पसंद आ जाएगा इसमें आपको काफी सारे फीचर्स मिलेगा।

Odysse V2 STD Electric Scooter
Odysse V2 STD Electric Scooter

जैसे की Led लाइट, Turning लाइट, बड़ा डिस्प्ले, अनलॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, और स्टार्ट बटन शामिल हैं। हाथ में बटन्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल में आपको स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, बैटरी स्टेटस, देखने के लिए मिलेगा और भी आपको कई सारे फीचर्स मिलेंगे।

Odysse V2 STD Fetures

SpecificationValue
Motor Power250W
Battery Capacity1.3 kWh
Range75 km
Top Speed25 kmph
Charging Time3.5 hrs
StartingPush Button Start
ColorsCarbon Black, Pastel Peach, Pearl White, Pista, Radiant Red, Sapphire Blue
FeaturesAnti Theft Alarm, Digital Speedometer, Digital Tripmeter, LED Headlight, LED Tail Light, LED Turn Signal Lamp, Reverse Mode
DimensionsLength: 1820 mm, Width: 700 mm, Height: 1120 mm
SuspensionFront: Telescopic, Rear: Heavy Spring loaded
BrakesFront: Disc Brake, Rear: Drum Brake
TyresFront: 100/90-12, Rear: 120/90-12
Weight85 kg
PriceRs 77,250 (Ex-showroom, Delhi)

Odysse V2 STD Electric Scooter बैटरी और स्पीड

अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो बिल्कुल खरीद सकते हैं तो आपको बता दें अगर आप इस गाड़ी को खरीदने हैं तो इसमें आपको 75 किलोमीटर हिस्सा कैसे चला पाएंगे इसमें टॉप स्पीड की बात की जाए तो इसमें आपको 25 किलोमीटर प्रति घंटा का स्पीड देखने के लिए मिलेगा दोस्तों आपको बता दें।

यह गाड़ी उन लोगों के लिए नहीं है जो लोग लंबी यात्रा करते हैं जैसे की कोई ट्रैवलिंग हो या कहीं घूमने जाना हो या और कहीं पर जाना हो यह गाड़ी उन लोगों के लिए है जो लोग नजदीक में काम करते हैं या स्कूल जाते हैं या मार्केट जाते हैं या कॉलेज जाते हैं यह गाड़ी उन लोगों के लिए है क्योंकि इसमें आपको बैटरी की बहुत ही काम देखने के लिए मिलता है।

Odysse V2 STD Electric Scooter कीमत

अगर हम इसके कीमत की बात करें तो इसका कीमत मात्र आपको 75000 पड़ेगा जो की या एक्स शोरूम के साथ आता है तो इस दिवाली आपको इस गाड़ी को अपने घर पर लेकर जा सकते हैं।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment