Join WhatsApp Group!

Maruti Brezza CNG नए अवतार में, लोगों को अपना दीवाना बना रहा है, यहां देखें फीचर्स और कीमत

मारुति का Maruti Brezza CNG गाड़ी नई अवतार में मार्केट में आ चुकी है। इस गाड़ी को माइलेज का आप भी कहा जा सकता है। क्योंकि इस गाड़ी में आपको काफी ज्यादा माइलेज देखने के लिए मिलता है। Maruti Brezza CNG वेरिएंट में मार्केट में काफी ज्यादा माहौल अपना बना लिया है। क्योंकि यह गाड़ी काफी ज्यादा माइलेज के साथ मार्केट में आ चुकी है।

Maruti Brezza CNG गाड़ी का माइलेज आपको 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने के लिए मिलेगा। और इस गाड़ी के फीचर्स के बारे में बात की जाए। इस गाड़ी में आपको काफी ज्यादा लेटेस्ट फीचर और बजट सेगमेंट में यह गाड़ी आपको देखने के लिए मिलेगा। अगर इसके इंटीरियर की बात की जाए तो Maruti Brezza CNG गाड़ी का इंटीरियर भी काफी शानदार और काफी भौकाली रूप में लॉन्च किया गया है।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

Maruti Brezza CNG Features

Maruti Brezza CNG फीचर्स के बारे में बात करें। तो इस गाड़ी में आपको 6.7 इंच का बड़ा टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगा जो की सनरूफ के साथ आता है इस गाड़ी में आपको ऑटो कार प्ले और एप्पल कार प्ले देखने के लिए मिलेगा जो की ऑटोमेटिक क्लाइमेट चेंज, पार्किंग सेंसर इस तरह के काफी ज्यादा लेटेस्ट फीचर्स आपको इस गाड़ी में देखने के लिए मिलेगा।

Maruti Brezza CNG Car Engine

कंपनी की तरफ से इस गाड़ी में आपको 1.5 लीटर का इंजन दिया गया है। जो की काफी ज्यादा पावरफुल इंजन माना जाता है। मारुति कंपनी की तरफ से इस गाड़ी में आपको 1462 cc का बड़ा इंजन दिया गया है। जो की मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। साथ में 86.63bhp पावर और 198 Nm टॉर्क जनरेट करता है।

अगर इस गाड़ी के माइलेज की बात की जाए। तो इस गाड़ी का माइलेज आपको 25.51 किलोमीटर प्रति Kg देखने के लिए मिलेगा। आपको बता दें। किया गाड़ी अभी के समय में काफी ज्यादा डिमांडिंग गाड़ी बन चुकी है माइलेज के मामले में इसलिए आप एक बार इस गाड़ी को देख सकते हैं।

Maruti Brezza CNG Price

Maruti Brezza CNG Price कंपनी के द्वारा अलग-अलग रखा गया है। क्योंकि इस गाड़ी में आपको कई सारे वेरिएंट देखने के लिए मिलेगा जो की 5 सीटर के साथ आता है। इसलिए इस गाड़ी की कीमत आपको 8 lakh रुपए से लेकर 10.69 lakh रुपए तक देखने के लिए मिलेंगे। Maruti Brezza CNG गाड़ी को आप ईएमआई के रूप में भी खरीद सकते हैं। जो की काफी कम कीमत पर आपको गाड़ी मिल जाएगा।

Categories Car

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment