Join WhatsApp Group!

Vivo S19 Pro मोबाइल जल्दी मार्केट में आने वाला है, इसके सामने एप्पल भी फेल, यहां देखें

Vivo S19 Pro – मोबाइल मार्केट में जल्दी आने वाला है। इस मोबाइल में आपको दो वेरिएंट देखने के लिए मिलेंगे Vivo S19 और Vivo S19 Pro जिस्म की आपको अलग-अलग फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे आपको बता दे। यह मोबाइल में आपको काफी ज्यादा लेटेस्ट फीचर देखने के लिए मिलेगी जो की भारतीय बाजार में Vivo S19 Pro जल्दी आने वाला है।

Vivo S19 Pro Launch Date

Vivo S19 Pro मोबाइल का वीडियो जारी कर दिया गया है। Vivo ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर इस मोबाइल के बारे में सारी जानकारी अपलोड कर दी है और यह भी बताया है। कि चीन में Vivo S19 और Vivo S19 Pro मोबाइल 30 मैं को शाम के 7:00 बजे चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस मोबाइल का टीजर काफी शानदार बनाया गया है अगर आप इस मोबाइल के टीचर को देखेंगे तो आपका भी दिल करने लगेगा इस मोबाइल को खरीदें।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

Vivo S19 और Vivo S19 Pro फीचर्स

Vivo S19 और Vivo S19 Pro इन दोनों मोबाइल के फीचर्स के बारे में बात करें। तो आपको इन दोनों मोबाइल में 6.78 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इस मोबाइल में आपको 2800 * 1260 पिक्सल का रेजोल्यूशन सपोर्ट करता है। अगर इस मोबाइल के रिफ्रेश रेट की बात की जाए। तो इस मोबाइल में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है।

Vivo S19 Pro मैं आपको ऑक्टा कोर Dimensity 9200+ 4 नैनोमीटर प्रोसेसर का प्रोसेसर दिया गया है। जो की काफी शानदार है Vivo S19 की बात करें। तो इस मोबाइल में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 का प्रोसेसर दिया गया है।

वही हम इस मोबाइल के फ्रंट कैमरा की बात की जाए तो इस मोबाइल में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और ऑटोमेटिक पिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर कैमरा दिया गया है। और वही फ्रंट कैमरा भी आपको 50 मेगापिक्सल का दिया गया है। यदि हम इस मोबाइल की बैटरी के बारे में बात करें। तो आपको Vivo S19 मोबाइल में आपको 6000mAh का बैटरी देखने के लिए मिलेगा। अगर वही Vivo S19 Pro की बात की जाए तो इस मोबाइल में आपको 5500mAh का बैटरी दिखाओ देखने के लिए मिलेगा जिस्म की आपको 80 वाट का फास्ट चार्जिंग दिया गया है।

vivo s19 pro price in india

आपको बता दें कि अभी Vivo S19 Pro मोबाइल का प्राइस बताया नहीं गया है। जब तक यह मोबाइल चीन में लॉन्च नहीं हो जाता है। तब तक अभी इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। क्योंकि अभी इंडिया में इस मोबाइल को लॉन्च नहीं किया जा रहा है। और इसका डेट भी अभी तक निकल कर सामने नहीं आया है।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment