Join WhatsApp Group!

सिर्फ ₹2 लाख रुपए देकर घर लेकर आए Maruti Suzuki Baleno कार, लग्जरी फीचर्स के साथ, जल्द खरीदें

Maruti Suzuki Baleno – सिर्फ ₹200000 देकर घर लाएं Maruti Suzuki Baleno कार मिलेंगे लग्जरी फीचर्स यदि आप कोई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो इस आर्टिकल में हम आपको मारुति सुजुकी बलेनो के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं। क्योंकि अभी के समय में इस गाड़ी पर काफी ज्यादा डिस्काउंट चल रहा है। और यह हमारी का भी डिस्काउंट चल रहा है। आप इस गाड़ी को सिर्फ ₹200000 देकर घर पर ला सकते हैं। इसमें आपको काफी ज्यादा लेटेस्ट फीचर और धमाकेदार इंजन देखने के लिए मिलेगा।

Maruti Suzuki मारुति सुजुकी में काफी ज्यादा एडवांस्ड फीचर दिया गया है। ऐसा काफी ज्यादा महंगे गाड़ी में देखने के लिए ही मिलता है। लेकिन आपको Maruti Suzuki Baleno गाड़ी में भी काफी शानदार फीचर्स देखने के लिए मिलता है। भारतीय बाजार में Maruti Suzuki Baleno गाड़ी को लांच कर दिया है। जिसके वजह से काफी ज्यादा लोग इस गाड़ी को खरीद रहे हैं और इसका डिमांड मार्केट में काफी ज्यादा है।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

Maruti Suzuki Baleno फीचर्स

Maruti Suzuki Baleno फीचर्स के मामले में किसी भी गाड़ी से काम नहीं है इस गाड़ी में आपको 9 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगा। जो की एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड कर प्ले सपोर्ट करता है। इस गाड़ी में आपको पूछ बटन और स्टार्ट/स्टॉप बटन दिया गया है इस कर इस गाड़ी में आपको Key लेस देखने के लिए मिलेगा।

सेफ्टी के मामले में भी इस गाड़ी को काफी ज्यादा आगे रखा गया है इस गाड़ी में आपको 6 ईयर बैक देखने के लिए मिलेगा। जो की ABS के साथ EBD देखने के लिए मिलेगा। साथ में आपको इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी, हिल हॉल असिस्टेंट, रियर पार्किंग सेंसर साथ में 360 डिग्री कैमरा देखने के लिए मिलेगा। जो की काफी शानदार है।

Maruti Suzuki Baleno Engine

Maruti Suzuki Baleno Engine के मामले में किसी से भी काम नहीं है। इस गाड़ी में आपको 1197 सीसी का इंजन दिया गया है जिसमें आपको 76.43 से लेकर 88.5 बीएचपी पावर और 113Nm टॉर्क जनरेट करता है। इस गाड़ी में आपको दो वेरिएंट देखने के लिए मिलेगा। पेट्रोल से इस गाड़ी को चला सकते हैं और दूसरा है। कि आप सीएनजी से भी इस गाड़ी को चला सकते हैं इस गाड़ी का माइलेज 22.35 किलोमीटर से लेकर 22.94 का माइलेज है।

Maruti Suzuki Baleno की कीमत

यदि आप 2024 में कोई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहा है। तो एक बार इस गाड़ी को देख सकता है। क्योंकि इस गाड़ी में आपको फीचर्स के साथ काफी कम कर आए प्राइस में यह गाड़ी देखने के लिए मिलेगा। इस गाड़ी की कीमत आपको 7 लख रुपए से लेकर 10 लाख रुपए तक देखने के लिए मिलेगा या प्राइस आपको ऑन रोड प्राइस है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदने हैं तब आप इस गाड़ी को EMI पर भी खरीद सकते हैं। जो की ₹17825 EMI आपको देखने के लिए मिलेगा।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment