Join WhatsApp Group!

Poco F6 5G भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेगी जबरदस्त फीचर्स, जानिए कीमत और परफॉर्मेंस

Poco F6 – हमारे भारत में एक और नया मोबाइल मार्केट में लॉन्च हो गया है। जो की काफी कम कीमत में आपको शानदार मोबाइल देखने के लिए मिलेगा Mi कंपनी की तरफ से नया मोबाइल लांच कर दिया गया है। इस मोबाइल का नाम Poco F6 5G है।

Poco F6 5G को कई वेरिएंट में मार्केट में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल में आपको तीन कलर देखने के लिए मिलेंगे। अगर आप इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं। तो आप फ्लिपकार्ट से मोबाइल को खरीद सकते हैं। क्योंकि फ्लिपकार्ट पर इस मोबाइल को लिस्ट कर दिया गया है। इस मोबाइल पर आपको अभी के समय में काफी ज्यादा डिस्काउंट भी देखने के लिए मिलेगा इस मोबाइल में आपको 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आपको ड्यूल कैमरा भी देखने के लिए मिलेगा।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

Poco F6 5G फीचर्स

Poco ने अपना एक और नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है Poco F6 5G मोबाइल मैं आपको काफी शानदार फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे। अगर डिजाइन की बात की जाए तो इस बार अपने डिजाइन को थोड़ा चेंज किया है। इसलिए मोबाइल देखने में काफी नया लग रहा है। वही इस मोबाइल के प्रोसेसर की बात की जाए तो इस मोबाइल में आपको Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 का प्रोसेसर देखने के लिए मिलेगा। जो की काफी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है यह प्रोसेसर Hyper OS पर काम करता है। इस मोबाइल में आपको एंड्रॉयड 14 का लेटेस्ट वर्जन मिलेगा।

यदि हम डिस्प्ले की बात करें तो इस मोबाइल का डिस्प्ले आपको 6.67 इंच का डिस्प्ले देखने के लिए मिलेगा। जिसमें की आपको 1.5K AMOLED डिस्प्ले आता है जॉकी 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Poco F6 5G Battery

Poco F6 को काफी ज्यादा सिंपल डिजाइन रखा गया है। इस मोबाइल में आपको 5000mAh का बैटरी देखने के लिए मिलेगा। जो की 90W का फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। इस मोबाइल में आपको चार्जिंग के तौर पर USB Type C केवल का इस्तेमाल किया गया है। इस मोबाइल को ठंड रखने के लिए POCO Ice Loop का इस्तेमाल किया गया है जो कि इस मोबाइल को काफी ठंड रखने में मदद करता है।

Poco F6 Storage

इस मोबाइल में स्टोरेज के लिए दो वेरिएंट दिया गया है। पहले मोबाइल में आपको 8GB RAM और 256GB स्टोरेज देखने के लिए मिलेगा और दूसरे वेरिएंट में आपको 12GB RAM और 512GB स्टोरेज देखने के लिए मिलेगा दोनों में से आप अपने हिसाब से मोबाइल खरीद सकते हैं।

Poco F6 Camera

Poco F6 Camera काफी शानदार इस्तेमाल किया गया है। इस मोबाइल में आपको 50 मेगापिक्सल का रियल कैमरा देखने के लिए मिलेगा जिसमें की आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा देखने के लिए मिलेगा। साथ में आपको इस मोबाइल में फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का भी दिया गया है।

Poco F6 Price

अगर आप 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले मोबाइल को खरीद देते हैं। तब आपको इस मोबाइल की कीमत 2999 देने होंगे अगर आप इस मोबाइल में खरीदने हैं जिसमें की आपको 12GB RAM और 256GB स्टोरेज देखने के लिए मिलेगा। तो आपको इस मोबाइल की कीमत 31999 देने होंगे। यदि आप इस मोबाइल के तीसरे वेरिएंट को खरीदने हैं जैसे की 12GB RAM और 512GB स्टोरेज देखने के लिए मिलेगा।

अगर हम इस मोबाइल के कीमत की बात करें तो इस मोबाइल की कीमत अभी के समय में 33,999 रुपए रखा गया है। जो कि अभी फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है। अगर आप इस मोबाइल को खरीदने हैं। तब आपको इस मोबाइल पर ₹2000 का डिस्काउंट देखने के लिए मिलेगा।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment