Join WhatsApp Group!

Oneplus ने लॉन्च किया 108 MP कैमरा और 5000 mAh बैटरी के साथ 5G स्मार्टफोन, जल्दी देखें इसके कीमत और फीचर्स

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आज के इस नए आर्टिकल में दोस्तों वनप्लस कंपनी ने फिर से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो की भारतीय बाजारों में लोगों को काफी आकर्षित किया है जिसमें आपको 67 watt का फास्ट चार्जिंग देखने को मिलने वाला है 108 मेगापिक्सल की कैमरा, स्नैपड्रेगन का प्रोसीजर भी देखने को मिलने वाला है।

तो दोस्तों अगर आप भी वनप्लस के फैन है और आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो इस स्मार्टफोन की सारी जानकारी नीचे निर्देश में दी गई है और साथ ही भारतीय बाजारों में चल रहे डिस्काउंट के बारे में भी पूरी जानकारी दी गई है इसलिए इस आर्टिकल को पूरा और ध्यान से जरूर पढ़ें।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone full Specifications

FeatureSpecifications
Display6.72 inches, 1080 x 2400 रेजोल्यूशन , 120Hz refresh rate
CameraRear: 108MP + 2MP + 2MP
Battery5000mAh, 67W fast charging
Storage8GB RAM + 128GB/256GB storage
ProcessorQualcomm Snapdragon 695 5G
Price₹15,000 लगभग

Display :- अगर इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो आपको 6.72 इंच की बड़ी डिस्प्ले और 1080x 2400 का रेजोल्यूशन भी देखने को मिलेगा और और साथ ही आपको120 Hz का स्क्रीन refresh rate भी देखने को मिलेगा।

Camera :- इस स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सल+ 2 मेगापिक्सल+ 2 मेगापिक्सल का रियल कैमरा और साथ ही सेल्फी कैमरा की बात करें तो आपको 16 मेगापिक्सल का एक शानदार कैमरा दिया गया है जिसकी क्वालिटी बहुत ही शानदार है।

Battery Backup :-वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की बुलडोजर पावर वाली पावरफुल बैटरी दी गई है साथ ही आपको 67 watt की फास्ट चार्जिंग भी दी गई है जो आपके फोन को 40 से 45 मिनट में 100% चार्ज कर देगा।

Storage :-अगर इस स्मार्टफोन की स्टोरेज की बात करें तो आपको 8GB रैम और 128GB/256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जो की काफी हद तक बहुत अच्छा स्टोरेज होता है।

Processor :- वनप्लस के इस नए स्मार्टफोन में आपको SM 6355 Snapdragon के साथ 6nm की चिपसेट भी दिया गया है जो की काफी शानदार प्रोसेसर होता है।

Other Features :- अगर इस स्मार्टफोन की other फीचर्स की बात करें तो आपको फिंगरप्रिंट सेंसर, कैमरा सेंसर,, एफएम रेडियो, टाइप सी चार्जिंग केबल, दी गई है साथ ही इस स्मार्टफोन को कई सारे कलर में खरीद सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price

दोस्तों इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो आपको यह स्मार्टफोन आपको लगभग 15000 रुपए की कीमत तक में आप खरीद सकते हैं यह स्मार्टफोन आप नजदीकी स्टोर या फ्लिपकार्ट अमेजॉन की ऑनलाइन एप्लीकेशन पर खरीद सकते हैं।

वनप्लस के इस नए स्मार्टफोन पर काफी सारे ऑफर चल रहे हैं जिसमें हम आपको बता दें कि बैंक ऑफर स्पेशल ऑफर और डिस्काउंट ऑफर पर इस मोबाइल को खरीदने हैं तो आपको इस स्मार्टफोन की कीमत और भी सस्ते हो सकती है।

Hello! My name is Nitish Pandit, I am currently learning article writing. I have been writing articles on myaskfly.com for about 1 month now. I do complete research and provide information to you.

Leave a Comment