Join WhatsApp Group!

Samsung ने लॉन्च किया 108MP+50MP+32MP की DSLR जैसी OIS कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, जल्दी देखें फीचर्स और कीमत

Samsung Galaxy A54 5G Smartphone: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आज के इस नए आर्टिकल में दोस्तों सैमसंग कंपनी ने फिर से एक नया 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजारों में लॉन्च कर चुका है साथ ही 2024 के मॉडल लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ जो की काफी शानदार फोन है।

सैमसंग के इस नए 5G स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल की शानदार सेल्फी कैमरा दी गई है और इस स्मार्टफोन में आप सभी को Octa Core का शानदार प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में आप लोगों को Samsung Galaxy A54 5G Smartphone की सारी नई फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं और साथ ही इस स्मार्टफोन पर भारतीय बाजारों में कीमत और डिस्काउंट के बारे में भी नीचे निर्देश में बताए गए हैं तो इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें।

Samsung Galaxy A54 5G Smartphone – Highlights

SmartphoneSamsung Galaxy A54 5G Smartphone
Price33,499
Storage4GB, 6GB, 8GB, 12GB Ram And 128GB, 256GB Rom
ProcessorExynos 1380 Octa Core
Battery5000mAh
Main Camera32MP 
Selfi Camera50MP + 12MP + 05MP
 Operating SystemAndroid 13, 14

Samsung Galaxy A54 5G Full Specifications And Features

Display :- सैमसंग कंपनी के इस 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच की Super AMOLED Display बड़ी डिस्प्ले दी गई है और इसके साथ 120 Hz की स्क्रीन रिफ्रेश रेट , 1080×2340 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन भी दी गई है और इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है।

Storage :- अगर इस स्मार्टफोन की स्टोरेज की बात करें तो आपको 6GB, 8GB तथा 12GB रैम के साथ 128GB तथा 256GB की दो इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में देखने को मिलेगा।

Camera :-  इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा की ट्रिपल कैमरा दी गई है और साथ में 32 मेगापिक्सल की एक शानदार लुक वाला सेल्फी कैमरा दी गई है जो आपकी फोटो को काफी आकर्षित बना देता है।

Processor :- सैमसंग के इस 5G फोन में आपको Exynos 1380 Octa Core की तगड़ा प्रोसेसर दी गई है और साथ ही यह Android 13, Android 14 के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Battery Backup :- इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बता दे की आपको बुलेट पावर वाली पावरफुल 5000 mAh की Non Removable बैटरी देखने को मिलेगा और साथ ही आपको 25 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा।

Other Features :-  Stereo Speakers, microSDXC कार्ड स्लॉट, USB Type C Cable, GPS System, फिंगरप्रिंट सेंसर, कैमरा सेंसर और भी कई सारे फीचर्स दिए गए हैं इस स्मार्टफोन को आप चार कलर ( Lime, Graphite, Voilet, White) में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A54 5G Price And Discount in India

सैमसंग के उसने 5G स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बंजारों के अंदर देखें तो आपको अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट और कलर वेरिएंट के आधार पर इस स्मार्टफोन की कीमत अलग-अलग हो सकती है यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट, अमेजॉन जैसे शॉपिंग प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध है।

यदि आप इस 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत पर 22% की छूट चल रही है अगर आप इस डिस्काउंट के साथ इस फोन को खरीदते हैं तो आपको इसकी कीमत ₹35,499 पड़ेगी और यदि आप 8GB रैम तथा 128GB की वेरिएंट पर खरीदते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत ₹33,499 पड़ेगी।

सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन पर कई सारे बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और स्पेशल ऑफर चल रहे हैं यदि आप इस ऑफर से लेते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन की कीमत और भी सस्ते कीमत पर मिल सकती है और साथ ही आपको यह भी बता दें की यदि आप EMI से लेते हैं तो आपको ₹1,178 प्रति महीने जमा करने होंगे।

Hello! My name is Nitish Pandit, I am currently learning article writing. I have been writing articles on myaskfly.com for about 1 month now. I do complete research and provide information to you.

Leave a Comment