Join WhatsApp Group!

12GB रैम+256GB स्टोरेज और DSLR जैसी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Realme का सस्ता 5G फोन, देखें फिचर्स और कीमत

Realme C53 5G Smartphone :- नमस्कार दोस्तों स्वागत है आज के इस नए आर्टिकल में दोस्तों जैसा कि आप लोगों को पता है कि हमारे देश में कई सारे स्मार्टफोन कंपनियां है जो अपनी कंपनी के स्मार्टफोन एक से बढ़कर एक मॉडल और न्यू फीचर्स के साथ लॉन्च करते हैं लेकिन कुछ कंपनियां ऐसे भी हैं जिसके स्मार्टफोन भारतीय बाजार में धमाका मचाते हैं।

जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं रियलमी कंपनी के Realme C53 5G Smartphone की यह स्मार्टफोन भारतीय बाजारों में सामान्य व्यक्ति के बजट में होने के साथ-साथ अपने शानदार फीचर्स से लोगों को आकर्षित करता हुआ देखने को मिलने वाला है यह स्मार्टफोन में काफी सारे नए फीचर्स दी गई है।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

दोस्तों अगर आप भी रियलमी की फैन है तो हम आपको बता दें कि आपके लिए या फोन शानदार होने वाला है इस स्मार्टफोन की सारी जानकारी इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको देने जा रहे हैं और साथ ही स्मार्टफोन पर चलने वाले डिस्काउंट और कीमत के बारे में भी पूरी जानकारी देने वाले हैं तो इस आर्टिकल को शुरू से अंत तक जरूर पढ़ें।

Realme C53 5G Smartphone – Highlights

SmartphoneRealme C53 5G Smartphone
Price8,999
Storage4GB, 6GB And 64GB, 128GB Rom
ProcessorOcta Core
Battery5000mAh
Main Camera08 MP 
Back Camera108MP + 0.3MP
Operating SystemAndroid 14

Realme C53 5G Features And Specifications

Realme C53 5G Display – दोस्तों रियलमी के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो आपको इसमें 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है यह डिस्प्ले IPS LCD की है इस डिस्प्ले का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल की देखने को मिलने वाली है और साथ में 390PPI और 90 Hz का रिफ्रेश रेटदेखने को मिलने वाला है।

Realme C53 5G Processor – इस स्मार्टफोन में आपको ऑक्टा-कोर यूनिसोक टाइगर टी612 (12 एनएम) की शानदार प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको Android 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधार पर दिया गया है जिससे यह आपको गेम खेलने में बेहतरीन अनुभव प्रदान करने वाला है।

Realme C53 5G Ram And Rom – रियलमी के इस नए स्मार्टफोन में आपको इसकी स्टोरेज के बारे में बता दें कि यह स्मार्टफोन की स्टोरेज आपको दो वेरिएंट में देखने को मिलने वाला है इसके पहले वेरिएंट में आपको 4 जीबी रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलने वाला है और दूसरे वेरिएंट में आपको 6GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा।

Realme C53 5G Camera – इस स्मार्टफोन की कैमरा की बात करें तो आपको डबल कैमरा देखने को मिलने वाला है जिसमें आपको 108 मेगापिक्सल और दो मेगापिक्सल की कैमरा मिलने वाला है और साथ में आपको आठ मेगापिक्सल की सेल्फी कैमरा भी दिया गया है और यह भी बता दें कि आप इस स्मार्टफोन में2k तक की क्वालिटी की वीडियो बना सकते हैं।

Realme C53 5G Battery –  रियलमी की इस स्मार्टफोन की बैटरी आपको 5000mAh की तगड़ा पावरफुल वाली बैटरी दी गई है जिसके साथ आपको 18 वाट की फास्ट चार्जिंग मिल जाती है और इसमें आपको टाइप सी केबल देखने को मिलने वाला है।

Realme C53 5G Other Features – इस स्मार्टफोन में आपको कई सारे नई फीचर्स देखने को मिलने वाला है जिसमें की जैसे फिंगरप्रिंट सेंसर, कैमरा सेंसर, जीपीएस सिस्टम, टाइप सी चार्जिंग केबल, 3.5 मिनी का ऑडियो जैक, नैनो सिम कार्ड स्लॉट, एसडी कार्ड स्लॉट …….. फीचर्स दिए गए हैं इस स्मार्टफोन को आप दो कलर ( चैंपियन ब्लैक और चैंपियन गोल्ड ) में आप खरीद सकते हैं।

Realme C53 5G Price in India

यदि आप Realme C53 की स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको यह फ्लिपकार्ट, अमेजॉन जैसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर मिल जाएगा और यदि आप ऑफलाइन खरीदना चाहते हैं तो आपको मार्केट में मिल जाएगा इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में दो वेरिएंट में देखने को मिलने वाला है यदि आप 4GB Ram और 64GB स्टोरेज के साथ खरीद करते हैं ।

आपको इसकी कीमत 8,999 रुपए लगेंगे और अगर आप दूसरे वेरिएंट 6GB रैम और 128GB इंटरनेट स्टोरेज के साथ खरीद करते हैं तो आपको इसकी कीमत 9,499 रुपया लगने वाला है और साथ ही हम आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन पर कई सारे बैंक ऑफर, स्पेशल ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी चल रहे हैं यदि आप इस ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन की कीमत और भी सस्ते में मिल सकते हैं।

Hello! My name is Nitish Pandit, I am currently learning article writing. I have been writing articles on myaskfly.com for about 1 month now. I do complete research and provide information to you.

Leave a Comment