Join WhatsApp Group!

Mahindra ने लॉन्च कि Mahindra XUV 3XO Specifications के साथ जानिए तगड़े फीचर्स और कीमत

Mahindra XUV 3XO :- नमस्कार दोस्तों स्वागत है आज के इस नए आर्टिकल में दोस्तों आज हम आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से Mahindra XUV 3XO फोर व्हीलर की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने वाले हैं दोस्तों जैसा की आप लोग जानते हैं कि महिंद्रा कंपनी भारतीय बाजारों में राज कर रहा हैऔर ग्राहकों को काफी ज्यादा अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

दोस्तों सबसे पहले हम आपको बता दे की आपको इस फोर व्हीलर में 1197cc की शानदार इंजन देखने को मिलने वाला है तथा इसकी माइलेज 18.2 kmpl है और इसकी Boot space की बात कर तो आपको 364 लीटर की बड़ी स्पेस मिल जाती है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 42 लीटर है साथ में हम आपको बता दें कि यह फोर व्हीलर 5 सीटर है यदि आपकी फैमिली में कम लोग हैं तो इस फोर व्हीलर को आप खरीद सकते हैं।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

यदि आप भी इस महिंद्रा के फोर व्हीलर Mahindra XUV 3XO को खरीदना चाहते हैं तो हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको इस फोर व्हीलर की सारे नए फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं और साथ ही भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में चल रहे इस फोर व्हीलर की कीमत और डिस्काउंट के बारे में भी पूरी जानकारी देने वाले हैं तो दोस्तों इस आर्टिकल को शुरू से अंत तक जरूर पढ़ें।

Engine of Mahindra XUV 3XO

यदि Mahindra XUV 3XO की Engine की बात करें तो आपको 1197cc की तागड़ी इंजन डिस्प्लेसमेंट देखने को मिलने वाला है जिसमें आपको 128.73bhp@5000rpm की मैक्सिमम पावर तथा 230Nm@1500-3750rpm की मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है इस फोर व्हीलर में आपको फ्यूल टैंक कैपेसिटी 60 लीटर की मिल जाती है और साथ में आपको 460 लीटर की बूट स्पेस देखने को मिलने वाला है।

Mahindra XUV 3XO

Features of Mahindra XUV 3XO

Mahindra XUV 3XO फोर व्हीलर में आपको पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो फ्रंट , एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग , पैसेंजर एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी lock और साथ में jbl स्पीकर सिस्टम जैसे कई सारे फीचर्स दिए गए हैं इस फोर व्हीलर की मैक्सिमम स्पीड 165kmph है महिंद्रा XUV 3XO की लंबाई 3990mm, चौड़ाई 1821mm, तथा इसकी ऊंचाई 1647mm की देखने को मिलेगा महिंद्रा के इस फोर व्हीलर को आप 16 अलग-अलग कलर में खरीद सकते हैं इस फोर व्हीलर में आपको एफएम रेडियो, फ्रंट स्पीकर, 9 इंच की टच स्क्रीन,Integrated 2DIN Audio भीदिया गया है।

Mahindra XUV 3XO कीमत और डिस्काउंट

Mahindra XUV 3XO की कीमत की बात करें तो आपको इस महिंद्रा के फोर व्हीलर की अलग-अलग मॉडल, अलग-अलग कलर और अलग-अलग शहर के आधार पर आपको इसकी कीमत अलग-अलग देखने को मिल सकती है यदि वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इसकी कीमत की बात करें तो आपको इसकी ऑन रोड कीमत 16.27 Lakh हो सकती है इस फोर व्हीलर कोEMI आप से भी ले सकते हैं अगर आप इस फोर व्हीलर को 4 साल के EMI पढ़ लेते हैं तो आपको Rs36,059 रुपए प्रति महीने की दर से ले सकते हैं।

साथ ही आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर पर कई सारे बैंक ऑफर तथा स्पेशल ऑफर भी चल रहे हैं यदि आप इस ऑफर के साथ इस फोर व्हीलर को खरीद करते हैं तो आपको इस फोर व्हीलर की कीमत और भी काम हो सकती है।

Hello! My name is Nitish Pandit, I am currently learning article writing. I have been writing articles on myaskfly.com for about 1 month now. I do complete research and provide information to you.

Leave a Comment