Join WhatsApp Group!

Yamaha MT 15 Diwali Offer : एकदम सस्ती किस्त में लेकर जाएं यह गाड़ी, बस इतना कर जमा

Yamaha MT 15 Diwali Offer : दोस्तों अगर आप भी इस दिवाली के मौके पर कोई भी गाड़ी लेने की सोच रहे हैं या आप MT 15 लेने की सोच रहे हैं। Yamaha MT 15

तो अभी के समय में दिवाली के शुभ अवसर पर बहुत सारी गाड़ी में आपको काफी ज्यादा डिस्काउंट देखने के लिए मिल रहा है। अभी आपके लिए एक शानदार मौका है। इस दिवाली के मौके पर आप अपने घर पर लाइन MT 15 Bike चलिए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

Yamaha MT 15 Price & EMI plan

दोस्तों आपको बता दें कि MT 15 कीमत आपको 1.96 लख रुपए से लेकर 2.02 लख रुपए तक जाती है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो अभी के समय में सबसे अच्छा समय है अगर आप इस गाड़ी को केस में खरीदना चाहते हैं। तो आप जाकर खरीद सकते हैं।

क्योंकि इस दिवाली ऑफर पर आपको काफी सारे डिस्काउंट देखने के लिए मिल जाएगा। और अगर आप इसे एमी पर खरीदना चाहते हैं। तो भी आप इसे जाकर खरीद सकते हैं इसमें आपको सिर्फ ₹19,999 जमा करना है और इसे अपने घर ला लेना है। इसमें आपको 3 साल का किस्त मिलेगा जो की 8% के ब्याज दर पर होगा और इसमें आपको सिर्फ 6,079 जमा करना है।

Yamaha MT 15 Features

चलिए हम बात करते हैं अब Yamaha MT 15 के फीचर्स के बारे में की इसमें आपको क्या-क्या फीचर्स देखने के लिए मिलेगा। इसमें आपको बहुत सारे फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे इसमें आपको टर्न इंडिकेटर में एलईडी लाइट देखने के लिए मिलेगा और एलइडी डिस्पले देखने के लिए मिलेगा जो की काफी शानदार है। और इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देखने के लिए मिलेगा।

Yamaha MT 15
Yamaha MT 15

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी इसमें काफी खास फीचर्स है क्योंकि इसमें अगर आप ब्लूटूथ कनेक्ट करते हैं तो इसमें काफी सारे फीचर्स को एक्सेस कर सकते हैं। जैसे की कॉल अलर्ट एसएमएस और भी कई सारे फीचर्स आपको देखने के लिए मिलेगा और इसमें आपको बता दे। इसमें आपको और कई सारे फीचर्स मिलते हैं फ्यूल गैस, अलार्म, समय, ओडोमीटर इस तरह के काफी सारे फीचर्स मिलते हैं।

Yamaha MT 15 Details

FeatureDescription
EngineLiquid-cooled, 4-stroke, SOHC, 4-valve, 155cc engine
Power18.4 PS @ 10000 rpm
Torque14.1 Nm @ 7500 rpm
Transmission6-speed constant mesh
FrameDeltabox
SuspensionFront: Upside-down forks, Rear: Monoshock
BrakesFront: Disc (282mm), Rear: Disc (220mm)
ABSDual-channel ABS
WheelsAlloy
TyresFront: 100/80-17, Rear: 140/70R-17
Fuel tank10 liters
Seat height810mm
Kerb weight139kg
Other featuresDigital instrument console, LED headlights and taillights, Y-Connect smartphone connectivity (optional)

Yamaha MT 15 Engine

इस बाइक में आपको 155 सीसी का इंजन देखने के लिए मिलेगा जो की सिंगल सिलेंडर के साथ आता है। और इसमें आपको SOHC 4 इंजन के साथ भी मिलेगा और जॉकी 18.1 BHP और 14.2 NM का टॉक जनरेट करती है जो की बाइक के लिए काफी ज्यादा अच्छा है। दोस्तों इसमें आपको अच्छा किया देखने के लिए मिलेगा। जो कि अभी के समय में किसी-किसी गाड़ी में अच्छा किया रहता है और आपको बता दें इसमें आपको सेल्फ से स्टार्ट करने वाला मिलेगा आपको इसमें की देखने के लिए नहीं मिलेगा। जो की Kick मारकर गाड़ी को स्टार्ट करते हैं।

अगर इसमें स्पीड की बात की जाए तो इसमें आपको 130 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार देखने के लिए मिलेगा इसमें आपको 10 लीटर का फ्यूल टैंक देखने के लिए मिलेगा और कंपनी ढाबा करती है 47.5 किलोमीटर प्रति लीटर देखने के लिए मिलेगा।

Yamaha MT 15 Review

अगर हम इसके रिव्यू की बात की जाए तो यह गाड़ी काफी सुंदर है और बात करें पैसे की तो यह आपको कुछ ज्यादा पैसे लग रहा है। लेकिन गाड़ी के मामले में या आपको काफी गाड़ी अच्छा मिल रहा है। अगर आप गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आप इस गाड़ी को दिवाली के शुभ अवसर पर खरीद सकते हैं।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment