Join WhatsApp Group!

iQOO Neo 9 Series launch In India: 50MP कैमरा और 16GB रैम के साथ 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा

iQOO Neo 9 Series launch In India: भारतीय मोबाइल बाजार में कई सारी स्मार्टफोन कंपनियां लगातार नए-नए फोन को पेश कर रही है। इसी में भारत की कंपनी iQOO द्वारा कुछ समय पहले iQOO 12 और iQOO 12 Pro को लांच किया गया था। इस दोनों ही स्मार्टफोन के लांचिंग के बाद काफी बेहतर रिस्पांस देखने को मिला। iQOO ने अब एक बार फिर बहुत ही शानदार स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। iQOO कंपनी iQOO Neo 9 Series सीरीज को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है।

iQOO Neo 9 Series launch In India

इस सीरीज में कंपनी ने दो शानदार स्मार्टफोन को रखा है। जिसमें पहला स्मार्टफोन iQOO Neo 9 और दूसरा iQOO Neo 9 Pro शामिल है। इस दोनों ही स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा 16GB रैम का ऑप्शन दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन की बेहतर चार्जिंग के लिए कंपनी द्वारा 120W का सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। चलिए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत से जुड़ी सभी जानकारियां जानते हैं।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

iQOO Neo 9 Series Display

अगर बात करें इसमें मिलने वाली डिस्प्ले की तो इसमें कंपनी द्वारा 1500 रेजोल्यूशन पर आधारित 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले पंच हॉल के साथ प्लेट डिजाइन में बनाया गया है। वहीं कंपनी दावा करती है, कि यह डिस्प्ले मैक्सिमम 140Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया गया है।

iQOO Neo 9 Series Camera

कंपनी के द्वारा अब तक इस फोन के कैमरा को लेकर कोई भी ऑफिशल नोटिस जारी नहीं किया गया है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 50MP का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं इसके बेहतर सेल्फी क्वालिटी के लिए कंपनी ने इसमें 16MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया है। यह सभी कैमरा Sony IMX9820 सेंसर पर आधारित है।

iQOO Neo 9 Series Battery

अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की तो कंपनी द्वारा इसमें 5000 mAh का बैट्री पैक दिया गया है। जो की 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। वहीं कहीं स्मार्टफोन विशेषज्ञों का कहना है, कि यह स्मार्टफोन 120W चार्जर के साथ मात्र 45 मिनट में फुल चार्ज हो सकता है।

iQOO Neo 9 Series Performance

अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस की तो कंपनी ने इसमें 9300 चिपसेट प्रोसेसर का प्रयोग किया है। यह प्रोसेसर इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 14 के आधार पर OriginOS 4 के लिए उपयोगी बनाती है। साथ ही यह भी बता दे कि यह स्मार्टफोन ड्यूल 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ पेश किया गया है।

iQOO Neo 9 Series Price

बता दे कि iQOO Neo 9 की शुरुआती कीमत भारत में ₹27,300 के आसपास रखी गई है। और iQOO Neo 9 pro की शुरुआती कीमत ₹29,499 के आसपास रखी गई है। हालांकि कंपनी द्वारा इस कीमत पर अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। जैसे ही यह स्मार्टफोन लॉन्च होती है। इसकी कीमत पर जल्द ही पुष्टि कर दिया जाएगा।

iQOO Neo 9 Series launch In India
iQOO Neo 9 Series launch In India

Details Of iQOO Neo 9 Series

Smartphone NameiQOO Neo 9 Series
RAM12GB
Internal Memory256 GB
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 2
Rear Camera50 MP + 2 MP + 2 MP
Front Camera32 MP
Battery5500 mAh
Display6.78 inches (17.22 cm)
Display TypeAMOLED
USBType-C
Pixel Density439 ppi

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment