Join WhatsApp Group!

Yakuza Karishma: अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, स्कूटर के दामों में मिलेगा, यह इलेक्ट्रिक कार।

Yakuza Karishma:- अभी के समय में देश के इलेक्ट्रिक गाड़ियों का काफी ज्यादा इमेज देखने को मिल रहा है। और पेट्रोल और डीजल के बढ़ते कीमत को देखते हुए, लोग इलेक्ट्रिक व्हीकल की ओर काफी ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। इलेक्ट्रिक कार की कीमत थोड़ी ज्यादा होने का कारण लोग इसे खरीदने से डर रहे हैं।

लेकिन अब आपको भी बिजली से चलने वाली कार खरीदनी है। तो इसमें ज्यादा कीमत होना आपके लिए अर्चन बन रही है, तो अब चिंता की कोई बात नहीं है। आप सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कर Yakuza Karishma खरीद सकते हैं। जिसकी कीमत करीब ₹200000 से भी कम बताई जा रही है। इसका मतलब आपको एक नैनो इवी का इंतजार नहीं करना है।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

Yakuza Karishma.

Yakuza Karishma: इस कर को हरियाणा के सिरसा में स्थित एक इलेक्ट्रिक व्हीकल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी द्वारा बनाई जा रही है। इसे देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार को बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत लगभग 170000 एक्स शोरूम प्राइस होना है। इस इलेक्ट्रिक कर की कीमत इतनी काम होना हैरानी की बात होगी क्योंकि इसकी कीमत मेनस्ट्रीम बाइक की कीमत Yakuza Karishma से ज्यादा है।

Yakuza Karishma Electric Car का लुक

इसमें आपको बैठने के लिए तीन सीट मिलनी है। जब कि इसका अनोखा डिजाइन और लुक काफी आकर्षक बनाया गया है। इस EV कार में आपको एलईडी डीआरएलएस, प्रोजेक्टर हेड लैंप, एलइडी फोग लैंप, बॉन्ड ग्रिल, क्रोम डोर हैंडल ,कनेक्टेड एलईडी तेल लैंप, पावर विंडो फीचर्स को देखने के लिए आपको मिलेगा। इसके अलावा में स्पीकर्स,ब्लोअर ,पुश स्टार्टअप, रिवर्स पार्किंग कैमरा, इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले का भी इस्तेमाल किया गया है। इस इलेक्ट्रिक कर में !

धांसू बैटरी और बेहतर रेंज

Yakuza Karishma: इस EV कार में आपको 60v42ah बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर ये आपको लगभग 50 से 60 किलोमीटर तक की दूरी को तय करने में बिल्कुल सक्षम है। इस कार को फुल चार्ज करने में आपको लगभग 6 से 7 घंटे तक का समय लगेगा। इस को चार्ज करने के लिए आपको टाइप टू चार्ज मिलता है। जो की कंपनी की तरफ से दिया जायेगा। लेकिन अभी तक इसकी डिलीवरी शुरू नहीं हुई है।

भारत में हीरो करिज्मा XMR का एक्स शोरूम प्राइस लगभग179000 के एक्स शोरूम से शुरू है। इस तरह आप देख सकते है की Yakuza करिज्मा की कीमत एक बाइक से भी कम रखी गई है। अगर आपको यह कार खरीदनी है, तो या Yakuza की आधिकारिक वेबसाइट पर आप जाकर इसे बुक कर सकते हैं। जबकि यह कार मार्केट में आ जाएगी तो लोगों के पास सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार खरीदने का एक सुनहरा मौका मिल जाएगा।

Full Detail In Video (पूरी जानकारी वीडियो में)

Categories Car

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment