Join WhatsApp Group!

Hero Xoom Scooter Dewali Offers – सिर्फ ₹75,236 में घर लेकर जाएं, इस पर तगड़ी छूट मिल रही है

Hero Xoom Scooter – दोस्तों दीपावली का ऑफर शुरू हो चुका है अगर आप कोई भी गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह आप मौका आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। क्योंकि इस मौके पर आपको बंपर डिस्काउंट देखने के लिए मिलेगा। सभी स्कूटर पर चाहे आपको भी स्कूटर ले रहे हैं चाहे कोई भी गाड़ी ले रहे हैं। तो यहां पर आपको तगड़ी वाली डिस्काउंट देखने के लिए मिलेगा।

अभी के समय में हीरो अपने सभी गाड़ी पर काफी ज्यादा छूट दे रही है अगर आप आप हीरो का कोई भी गाड़ी लेना चाहते हैं। तो उसे ले सकते हैं। क्योंकि अभी के समय में उसे पर काफी ज्यादा डिस्काउंट चल रहा है आपको सभी गाड़ियों पर उसमें ज्यादा डिस्काउंट देखने के लिए मिल जाएगा।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now

यह सही मौका है। गाड़ी खरीदने का तो अभी हम बात करते हैं। Hero Xoom Scooter के बारे में इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे। इसमें क्या ऑफर चल रहा है। क्या-क्या चीज फीचर्स देखने के लिए मिलेगा। वह सारा चीज जानकारी हम आपको देंगे तो चलिए जानते हैं। इसके बारे में पूरी जानकारी।

Hero Xoom Scooter

अभी के समय में अगर कोई भी गाड़ी आ रही है। तो उसमें आपको काफी ज्यादा दाम देखने के लिए मिल रहा है लेकिन वही अगर हीरो की बात की जाए तो एक हीरो का ऐसा गाड़ी है। जिसमें आपको ज्यादा पैसे देखने के लिए नहीं मिलेंगे। आप कम बजट में इस गाड़ी को ले सकते हैं इस गाड़ी का टॉप स्पीड 87 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Hero Xoom Scooter Fetures

SpecificationDetails
Engine TypeAir cooled, 4-stroke, SI engine
Displacement110.9 cc
Max. Power6.0kW (8.05 BHP) @ 7250 Revolutions per Minute (RPM)
Max. Torque8.70 Nm @ 5750 Revolutions Per Minute (RPM)
Fuel SystemFuel Injection (FI)
IgnitionElectronic Control Unit (ECU)
Kerb Weight108 kg
Seat Height770 mm
Fuel Tank Capacity5.2 litres
Price (Ex-Showroom)XOOM LX – ₹ 75,499, XOOM VX – ₹ 78,982, XOOM ZX – ₹ 84,130

Hero Xoom Scooter Perfomance

चलिए अब हम बात करते हैं। इस गाड़ी के फीचर्स के बारे में इसमें आपको क्या-क्या फीचर्स देखने के लिए मिलेगा। तो सबसे पहले आपको इसमें 110CC का बड़ा इंजन देखने के लिए मिलेगा जो की काफी शानदार है। उसके बाद आपको इसमें इसमें आपको बड़ा मोटर देखने के लिए मिलेगा। इसमें आपको 8 टॉर्क जनरेट  करता है। जो की गाड़ी की स्पीड बढ़ाने में काफी मदद करता है।

Hero Xoom Scooter
Hero Xoom Scooter

अगर आप इस गाड़ी को खरीदने हैं और आप इसको इस्तेमाल करते हैं। तो आपको यह काफी अच्छा लगेगा। इसमें आप 1 लीटर पेट्रोल अगर भर आएंगे तो आप 45 किलोमीटर तक इसे चला पाएंगे। इसका टॉप स्पीड से 80 किलोमीटर प्रति घंटा है।

इसमें आपको काफी सारे डिजिटल फंक्शन देखने के लिए मिलेगा जैसे कि आपको इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ऑडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, LED हेडलाइट और टर्न इंडिकेटर के साथ USB चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ट्रिप मीटर, अंदर सीट स्टोरेज, यह सारे फीचर्स आपको देखने के लिए मिलेगा।

Hero Xoom Scooter कीमत

चलिए अब हम बात करते हैं इस गाड़ी की कीमत की अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। अभी के समय में इस गाड़ी पर काफी ज्यादा छूट मिल रहा है और अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो भी खरीद सकते हैं। हम लेकिन आपको बता दें ।अभी के समय में इस गाड़ी पर आपको एक ऑफर चल रहा है। जिसका नाम है। Buy Now and Pay in 2024

इस ऑफर के माध्यम से आप इस गाड़ी को एमी पर ले सकते हैं जो की काफी शानदार है। तो इसका फाइनल प्राइस आपको बता दे इसका फाइनल प्राइस है ₹75,236 रुपए जो की एक्स शोरूम के साथ आता है।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment