Join WhatsApp Group!

Hero Splendor Electric Bike: 250 किलोमीटर लंबी रेंज वाली Hero Splendor electric बाइक, जाने कब होगा लॉन्च

Hero Splendor Electric Bike: हीरो ऑटोमोबाइल कंपनी ने भारतीय मोटरसाइकिल बाजार में एक नया इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च करने जा रही है। इस नए इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में जानकारी प्राप्त करने लिए आप हमारे साथ इस आर्टिकल को पूरा पढ़े है। और जानिए इस हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स, कीमत और रेंज के बारे में।

Hero Splendor Electric Bike फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक का लॉन्च एक महत्वपूर्ण कदम है, जो भारत के ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री को एक नए युग की शुरुआत का संकेत दे रहा है। यह बाइक इलेक्ट्रिक पावर से चलती है। इसमें पर्याप्त बैट्री कैपेसिटी और पावरफुल मोटर के साथ आपको बेहद आकर्षक फीचर्स प्रदान करती हैं। हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक में दो विभिन्न बैटरी पर उपलब्ध है। एक 4 किलोवाट और दूसरा 8 किलोवाट कैपेसिटी का है। इसके साथ ही इसमें 9 किलोवाट का पावरफुल मोटर भी मिलता है, जो इसे एक पावर-पैक्ड इलेक्ट्रिक बाइक बनता है।

Whatsapp ग्रुप में जुड़े Join Now
Telegram ग्रुप में जुड़े Join Now
NameHero Splendor Plus
रेंज120 km
टॉप स्पीड70 km/h
कीमत1 लाख

Hero Splendor Electric Bike Battery

हीरो स्प्लेंडर बाइक की बैटरी पैक के साथ 2 वेरिएंट उपलब्ध है।

4 किलोवॉट बैटरी: इस बैटरी पैक के साथ आप लगभग 120 किलोमीटर की रेंज की दूरी तय कर सकते हैं। जो शहरी सफर के लिए अच्छी है।

8 किलोवॉट बैटरी: अगर आपकी रोजाना की सफर लंबी है, तो यह वेरिएंट आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस बैट्री पैक के साथ आप लगभग 240 किलोमीटर दूरी का सफर कर सकते हैं। जो लंबी यात्राओं के लिए सबसे अच्छा है।

इसके अलावा हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक में एक्स्ट्रा जगह भी दिया गया है। जिसका मतलब है, कि आप इसमें एक और 2 किलोवाट का बैट्री पैक फिट कर सकते हैं। जिससे आपकी रेंज और भी ज्यादा बढ़ जाएगी।

Hero Splendor Electric Bike Price

हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत के बारे में अब तक कोई भी अधिकारीक सामने नहीं आई है। क्योंकि इसका लांच होने में अब थोड़ा समय लग सकता है। हालांकि हम उम्मीद करते हैं, कि हीरो कंपनी इसे बहुत ही कंफर्टेबल कीमत पर लॉन्च करेगी। जिससे इसे अधिक लोगों के लिए उपलब्ध कराया जा सकेगा।

मेरा नाम शिवम है, मैं इस वेबसाइट का ऑनर हूं और मुझे आर्टिकल लिखने के क्षेत्र में मुझे 5 साल का एक्सपीरियंस है। मैं इन 5 सालों में अलग-अलग क्षेत्र में आर्टिकल लिख चुका हूं। इस 5 सालों में हमने 50+ से भी ज्यादा वेबसाइट पर काम कर चुका हूं और इन 5 साल में हमें रिसर्च का काफी ज्यादा अनुभव हो गया है। इसलिए मैं सटीकता के साथ जानकारी आप लोगों के साथ प्रदान करता हूं।

Leave a Comment